जौनपुर : अखिलेश बोले, सपा सरकार बनने पर, होंगी बंपर भर्तियां…

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी बीच सपा मुखियां अखिलेश यादव ने यूपी के जौनपुर जनपद के सुजानगंज में ‘समाजवादी विजय यात्रा’ निकाली। अखिलेश यादव की इस यात्रा में सर्मथकों की भारी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा, अभी चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ और ये जनसमर्थन बता रहा है कि बदलाव होगा। मैं धन्यवाद करता हूं जनता कि उन्होंने हमें ऐसा जनसमर्थन दिया है। उत्तर प्रदेश में इसी तरह से समाजवादी विजय रथ चलेगा । अखिलेश यादव ने कहा, युवा बेरोजगारों का इंकलाब होगा, बाइस में बदलाव होगा।

Koo App
#आधी_कमाई__दुगनी_महंगाई #हर_जोर_जुर्म_के_टक्कर_में_संघर्ष_हमारा_नारा_है आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के आवाहन पर आज विधानसभा, लखनऊ के सामने प्रदेश में व्याप्त, महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा सरकार के खिलाफ गरीबों, किसानों, नौजवानों की आवाज़ को बुलंद कर जोरदार प्रदर्शन किया | @samajwadi_party. Nafees Ahmad (@nafeesahmadsp) 15 Dec 2021

सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले कि जरूरत पड़ी तो सेना और पुलिस की विशेष भर्तियां कराई जाएंगी। शिक्षित बेरोजगारों को नौकरियां दी जाएंगी। सबके मान-सम्मान का ख्याल रखा जाएगा। धर्मापुर में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि नौजवानों में हौसले वाला दम है। लेकिन, भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे सकी। चुनाव के समय अपने किए गए वायदे से मुकर गई। युवा आज बेरोजगार हैं। टीईटी सहित अन्य परीक्षाओं के पहले ही प्रश्नपत्र आउट हो जा रहे हैं। यह किसी और की नहीं, सरकार की कमी है। मुख्यमंत्री सिर्फ सपा सरकार के कार्यों का फीता काट रहे हैं।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × two =

Back to top button
Live TV