लखनऊ : मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘जो सत्ता में बैठे हैं बाबा साहब के विरोधी हैं’…

सोमवार को भारत रत्न बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर जी के 66वे महापरिनिर्वाण दिवस पर बसपा अध्यक्ष मायावती ने श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यक्रम के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए, मायावती ने कहा, बाबा साहब ने पिछड़े, दलितों को कानूनी अधिकार दिए। उन्होने कहा, बाबा साहब ने गरीबों के लिये संघर्ष किया।

Koo App
करोड़ों दलितों, शोषितों, वंचितों व अन्य उपेक्षित वर्गों के मसीहा परम पूज्य बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी के परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर सादर नमन किया।मानवता के लिए समर्पित बाबा साहेब का जीवन एवं उनका विराट व्यक्तित्व हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है। Satish Chandra Misra (@satishmisrabsp) 6 Dec 2021

मायावती ने कहा, बसपा ने जनहित में ऐतिहासिक काम किये। आगे उन्होने कहा, जो सत्ता में बैठे हैं बाबा साहब के विरोधी लोग हैं। हमें सत्ता परिवर्तन करना होगा। मायावती ने कहा, बाबा साहब की सोच को लगातार आगे बढ़ाएंगे। उन्होने कहा, चंदौली में विधायक ने कानून को अपने हाथ में लिया। मायावती ने बताया, पंजाब में शिरोमणि अकाली दल से गठबंधन हो गया है। आगे उन्होने कहा, उत्तराखंड में हम अकेले चुनाव लड़ेंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV