स्वागत के लिए तैयार अहमदाबाद हवाई अड्डे पर नया आधुनिक टर्मिनल, 24 घंटे मिलेगी प्रशिक्षित टीम ‘डेडिकेटेड मीट एंड ग्रीट सर्विसेज’

व्यापार और वित्त का केंद्र होने के नाते, अहमदाबाद गैर-अनुसूचित और निजी उड़ानों के लिए एक प्रमुख जगह है। जीए टर्मिनल से घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ान संचालन की शुरुआत एसवीपीआई हवाई अड्डे के लिए बढ़ते बीस्पोक यात्रा कार्यक्रमों की जरूरतों को पूरा करने के प्रयास में एक महत्वपूर्ण कदम है 4500 वर्ग फुट के टर्मिनल भवन के साथ खूबसूरती से डिजाइन किए गए 12000 वर्ग फुट में जीए टर्मिनल के लिए एक समर्पित प्रवेश द्वार है जो नियंत्रित पहुंच के लिए सुरक्षित है और इसमें 24 घंटे एक ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर है।

स्वागत के अनुभव में तापमान की जांच के लिए थर्मल स्कैनर जैसे नवीनतम कोविड प्रोटोकॉल से लैस उपाय शामिल हैं। टर्मिनल एक समय में 10 नमूनों के लिए उपयुक्त कोविड परीक्षण नमूना लैब और वॉशरूम से सुसज्जित प्रतीक्षा क्षेत्र की सेवा प्रदान करता है।

वीवीआईपी अतिथि को चौबीसों घंटे पूरा करने के लिए प्रशिक्षित टीम ‘डेडिकेटेड मीट एंड ग्रीट सर्विसेज’। व्यवसाय से जुड़े यात्री अतिरिक्त सुविधा के लिए कार्यालय और कॉन्फ्रेंसिंग सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। यात्रियों के लिए, भारतीय कलाकारों की विशिष्ट कलाकृतियों को प्रदर्शित करने वाली एक उत्कृष्ट आर्ट गैलरी और गैलेरी नव्या आर्टवॉक से बिक्री कला पारखी लोगों के लिए एक जरूरी यात्रा है।

भारतीय विमानन क्षेत्र के विकास के लिए महत्वपूर्ण

यह दर्शाता है कि भारत में निजी विमानन मांग के लिए अवकाश और व्यावसायिक उपयोग कैसे एक मजबूत चालक है। टर्मिनल में, यात्रियों के पास सभी आवश्यक हैंडलिंग सेवाओं तक पहुंच है। सब कुछ एक साथ बहुत करीब स्थित होने के कारण, हैंडलिंग प्रक्रियाएं त्वरित और कुशल हैं। और इस तरह के और अधिक उच्च अंत बुनियादी ढांचे के समर्थन के साथ, सामान्य विमानन उद्योग समृद्ध होगा और भारतीय अर्थव्यवस्था में योगदान देगा, कनेक्टिविटी में वृद्धि, औद्योगिक यात्राएं, चिकित्सा निकासी, पर्यटन और बहुत कुछ।

एक आइल ऑफ एलीट सर्विसेज

अहमदाबाद हवाई अड्डे पर यह नया टर्मिनल एक आधुनिक स्थान है जिसमें विशाल यात्री लाउंज, शुल्क मुक्त, 24×7 व्यक्तिगत कंसीयज सेवाएं सीमा शुल्क और आप्रवासन के साथ आम प्रसंस्करण क्षेत्र और निजी जेट विमानों तक तत्काल पहुंच जैसी सुविधाओं की एक सुखद श्रृंखला है। इसके अलावा, इसमें सभी यात्रियों को एक सुरक्षित और सुरक्षित अनुभव प्रदान करने के लिए एक एक्सेस कंट्रोल सिस्टम, वाई-फाई सक्षम सेवाएं, अहमदाबाद एयरपोर्ट के प्लेटफॉर्म के साथ एकीकृत आईटी सिस्टम, परिधि सुरक्षा नियंत्रण प्रणाली भी है।

Related Articles

Back to top button
Live TV