शाहजहांपुर : कृषि कानूनों की वापसी से किसानों में खुशी का माहौल, जमकर की आतिशबाजी..

शाहजहांपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा कृषि कानून के वापसी के ऐलान के बाद शाहजहांपुर में दिवाली जैसा नजारा देखने को मिला। आपको बता दे कि कल सुबह पीएम ने राष्ट्र के नाम सम्बोधन में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का एलान किया था. जिसके बाद से ही किसानों में ख़ुशी का माहौल है शाहजहांपुर के गुरुद्वारों में जमकर आतिशबाजी की गई. इसके साथ किसानों ने पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया और दिल्ली सीमा पर धरना दे रहे किसानों से घर वापसी की अपील भी की। सिख समुदाय के लोगों ने सिधौली ब्लाक के मुड़िया मोड़ गुरुद्वारे में जमकर आतिशबाजी की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा कृषि कानून के वापसी के ऐलान के बाद शाहजहांपुर में रात में दिवाली का माहौल नजर आया। यहां गुरुद्वारों में जमकर आतिशबाजी की गई। किसानों ने पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया और दिल्ली सीमा पर धरना दे रहे किसानों से घर वापसी की अपील की। शाहजहांपुर में दिन में तो खुशी का माहौल था ही रात होते ही सिख समुदाय के लोगों ने सिधौली ब्लाक के मुड़िया मोड़ गुरुद्वारे में जमकर आतिशबाजी की।

इस दौरान सिख किसानों ने कहा कि सरकार का फैसला बेहद सराहनीय है। और अब जल्द ही सरकार को संसद में इस कानून को समाप्त कर देना चाहिए। सिख किसानों ने अपील की है कि जो लोग दिल्ली बॉर्डर पर धरना दे रहे हैं उन्हें भी जल्द घर वापस लौट आना चाहिए।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV