अमृतसर स्वर्ण मंदिर मामलें में दोषी पाए जाने वालों लोगों पर लटकी कार्रवाई की तलवार

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार ने बेअदबी करने वाले लोगों के लिए कम से कम 10 साल की कैद की मांग की है। सुखजिंदर रंधावा ने स्वर्ण मंदिर में बेअदबी की कोशिश की घटना के मद्देनजर अमृतसर पुलिस आयुक्त के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की।

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार ने बेअदबी करने वाले लोगों के लिए कम से कम 10 साल की कैद की मांग की है।  सुखजिंदर रंधावा ने स्वर्ण मंदिर में बेअदबी की कोशिश की घटना के मद्देनजर अमृतसर पुलिस आयुक्त के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की।

सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि पुलिस स्वर्ण मंदिर परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और बेअदबी में शामिल व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रही है। रंधावा ने आगे कहा, “हमने बेअदबी के दोषी पाए गए लोगों के लिए कम से कम 10 साल के कारावास की मांग की है।”

आपको बता दे कि अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में कथित रूप से बेअदबी की कोशिश के बाद भीड़ ने कल एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उस व्यक्ति को उस आरक्षित क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश करते देखा गया, जहां गुरु ग्रंथ साहिब का प्रकाश है। पीतल का जंगला फांदकर आरोपी युवक पवित्र ग्रंथ के पास पहुंचने की कोशिश कर रहा था।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV