उत्तर प्रदेश :सीएम योगी का विपक्ष पर वार बोले, सपा-बसपा और कांग्रेस कभी न होने देते राम मंदिर का निर्माण

बुधवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा, सपा, बसपा या कांग्रेस सत्ता में होतीं तो अयोध्या में राम मंदिर कभी न बनने देतीं। योगी आदित्यनाथ ने गोंडा जिले में 1132 करोड़ रुपये की 144 विकास योजनाओं का शिलान्यास किया।

आगे उन्होने कहा अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का भव्य निर्माण शुरू हो चुका है। अगर सपा, बसपा या कांग्रेस सत्ता में होतीं तो मंदिर कभी बनने नहीं देतीं। उन्होंने कहा कि जो लोग पहले भगवान राम के अस्तित्व को नकारते थे, वे आज भगवान राम को अपना बता रहे हैं।

सीएम योगी ने आतंकवाद को कांग्रेस की देन करार देते हुए कहा कि कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को खत्म करके सरकार ने अपने वादे पर अमल करके दिखाया है और सरकार सामूहिक प्रयास के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले गोंडा में जो योजनाएं आती थीं वे भ्रष्टाचार की शिकार हो जाती थीं और साल 2017 के पहले प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त थी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में बोले, तब माफिया सत्ता का सुख भोगते थे और होली, दीवाली तथा जन्माष्टमी से पहले कर्फ्यू लग जाता था, मगर भाजपा की सरकार आने के बाद परिवर्तन साफ देखा जा सकता है। सीएम ने आगे कहा कि साल 2017 से पहले गोंडा और बलरामपुर दंगों की चपेट में होते थे, लेकिन आज दंगाइयों की सात पीढ़ी भरपाई करते खत्म हो जाएंगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV