दिल थाम कर रखिए…दीपावली पर आने वाली हैं ये ब्लॉकबस्टर फिल्में, एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे बिग स्टार्स

दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म है भूल भुलैया. जिसकी तीसरी फ्रैंचाईजी देखने को मिलेगी. इस बार फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कुछ नए चेहरे भी दिखाई देंगे.

दिल्ली- दीपावली में अब कुछ ही दिन रह गया है.धनतेरस के साथ ही कल से इस पंचपर्व की शुरुआत हो जाएगी.दीपावली पर हर घर रोशन हो जाता है. दीयों से सारा शहर रौशन हो उठता है. दीपावली पर बॉलीवुड भी अपने फैंस को खाली त्यौहार कैसे मनाने दे सकता है.ऐसे में कई धामकेदार फिल्में आ रही है. दीपावली के खास मौके पर.

बता दें कि एक्शन से भरपूर थ्रिलर्स, ऐतिहासिक ड्रामा और फैंस की पसंदीदा फिल्मों के सीक्वल इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने आने वाले हैं.इस बार “सिंघम अगेन,” जैसी बड़ी फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी. फिल्म के पहले दो पार्ट लोगों को काफी ज्यादा पसंद आए थे. इस फिल्म में अजय देवगन फिर से पुलिस वाले बाजीराव सिंघम का किरदार निभा रहे हैं। यह सिंघम सीरीज की तीसरी फिल्म है. एक तरीके से देखा जाए तो ये मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें दीपिका, अक्षय,रणवीर समेत बहुत से एक्टर दिखाई देंगे.

इसके बाद दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म है भूल भुलैया. जिसकी तीसरी फ्रैंचाईजी देखने को मिलेगी. इस बार फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कुछ नए चेहरे भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और त्रिप्ती डिमरी हैं.इसे कोलकाता में शूट किया गया . यह फिल्म हॉरर, सस्पेंस और कॉमेडी का शानदार मिश्रण है.जो इस दिवाली दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है.

इसके अलावा बॉबी देओल की फिल्म देखने को मिलेगी वो हैं कंगुवा, फिल्म का नाम ही बहुत अलग सा है. फिल्म एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है. बता दें कि ये फिल्म 14 नवंबर को देखने को मिलेगी. इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में साउथ के सुपरस्टार भी बॉबी देओल के साथ दिखाई देने वाले है.बता दें कि सूर्या और दिशा पटानी का अनोखा अवतार देखने को मिलेगा.इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है और यह एक ऐतिहासिक-एक्शन ड्रामा फिल्म है जो प्राचीन दुनिया पर बेस्ड है.इस फिल्म में बेहद शानदार तरीके से खतरनाक लड़ाईयां और दिल्चप कहानी को दर्शाया है.फिल्म की प्रोडक्शन डिजाइन और VFX वर्क बेहद शानदार है. सूर्या एक योद्धा की भूमिका में हैं जो युद्ध की सभी सीमाओं को पार करता है.देवी श्री प्रसाद का संगीत इस महाकाव्य कहानी को और भी ज्यादा शानदार बनाता है.

Related Articles

Back to top button