अवैध संबंधों में पत्नी ने प्रेमी संग मिल की पति की हत्या; 4 साल बाद प्रेमी के घर मे कब्र से मिला कंकाल।

ग़ाज़ियाबाद – बॉलीवुड की फिल्म दृश्यम की तर्ज पर अंजाम दिए गए एक हत्याकांड का 4 साल बाद खुलासा हुआ है। गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने 4 साल पहले लापता हुए चंद्रवीर नाम के शख्स का शव पत्नी के प्रेमी के घर से गड्ढा खोदकर बरामद किया है। पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते पड़ोस के अरुण के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करवा दी थी। मामला गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के सिकरोड गांव का है। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचा और कुल्हाड़ी भी बरामद की हैं। दरअसल 4 साल पहले पत्नी ने अपने पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी और उसकेश व को प्रेमी के घर में ही 7 फुट गहरे गड्ढे में गाड़ दिया । इस मामले में चंद्रवीर ने सिहानी गेट थाने में अपने भाई की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसमे बाद में IPC की धारा 364 के तहत FIR दर्ज हुई। पत्नी पर किसी को शक ना हो इसलिए पत्नी लगातार पुलिस से संपर्क में रहती और अपने पति को ढूंढने की गुहार लगाती थी। लेकिन जब इस मामले में कुछ भी पुख्ता तौर पर हाथ नहीं लगा वर्ष 2021 में इस केस की जांच को बंद कर दिया।

पत्नी ने पति के शव की न हों शिनाख्त तो काटा था हाथ।

चंद्रवीर की हत्या के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए पड़ोसी के घर में 4 दिन पहले ही 7 फुट गहरा गड्ढा खोदा गया था हत्या की रात तमंचे से उसके सिर में गोली मारने के बाद खाट के नीचे एक बाल्टी रख दी ताकि खून घर में न फैल सके। बस में उसकी शव को गड्ढे में दफनाने लगे तो हत्यारोपियों की नजर उसके हाथ पर कड़े पर पहुँची। उसे निम्लने की कोशिश भी की लेकिन शव फूल जाने के कारण कड़ा नही निकल सका लिहाजा उन्होंने कुल्हाड़ी से उसका हाथ ही काट दिया और उसे दूर एक केमिकल फैक्ट्री के लास फेंक दिया था।

क्राइम ब्रांच की समीक्षा में उठा केस का मामला तो हुआ खुलासा।
गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने अनसोल्ड केस के बारे में समीक्षा के दौरान इस केस को फिर से जांच के लिए खोला तो उन्हें एक बेहद अहम जानकारी हाथ लगी। एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा ने बताया कि मृतक की बेटी को शक था कि उसकी मां ने पड़ोसी के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या कर दी है। लेकिन कोई सबूत ना हो पाने के कारण वह शांत बैठ गई। जब पुलिस ने इस मामले में बेटी से पूछताछ की तो उसने अपनी मां और उसके प्रेमी अरुण पर शक जाहिर किया। अरुण को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। और घर मे ही जमीन खोदकर शव को बरामद कराया।

Related Articles

Back to top button