आदित्य मॉल में संचालित स्पा सेंटर बने अवैध देह व्यापार का अड्डा,44 महिलाएं समेत 65 गिरफ्तार, स्पा सेंटर के ओनर भी गिरफ्तार।

गाजियाबाद : एनसीआर के स्पा सेंटर अवैध देह व्यापार का अड्डा बन चुके है। ग़ाज़ियाबाद कमीश्नरेट के इंदिरापुरम इलाके में आदित्य मॉल में छापेमारी कर 44 महिलाएं और 21 पुरूष पकड़े गए है। ये सभी आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए है। सभी को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने ले गयी है, जहाँ सभी के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जा रही है। पुलिस ने देर शाम आदित्य मॉल में भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की कार्यवई की है। जिसमे 6 स्पा सेंटर को सील किया गया हैं। सभी सपा सेंटर के मालिकों को हरासत में लिया गया है। आरोप है कि ये महिलाओ को ब्लैकमेल कर उनके देह व्यापार किया जा रहा था स्पा सेंटर परन्हि कार्यवाई की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमे पुलिस की वैन के महिलाओं और पुरुषों को हिरासत में लेकर बैठाया जा रहा है।

इन सपा सेंटर और मालिको पर हुई कार्यवाई।
इंदिरापुरम पुलिस ने आदित्य मॉल में जिनके खिलाफ कार्यवाई की है जिनमे से कूकून स्पा के ओमप्रकाश, रिनिष स्पा के जितेंद्र कुमार ,सत्वा के दीपक कुमार, रिलीफ की निशा, पर्ल्स एंड पेटल्स की दीपक शर्मा और ललित भाटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है।

पैसिफिक मॉल में भी 6 महीने पहले 8 स्पा सेंटर पर हुई थी रेड।
6 महीने पहले लिंक ट्रान्स हिंडन क्षेत्र में लिंक रोड थाना क्षेत्र के पैसिफिक मॉल में 8 स्पा सेंटर पर रेड की गई थी जिसमे 61 महिकाये और 39 पुरुष को मौके से पकड़ा गया था। स्पा सेंटर्स के संचालको पर गैंगस्टर की कार्यवाई कर गिरफ़्तार किया गया था। अब तक ये किसी स्पा सेंटर पर अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाई की गई थी। इस मामले में स्थानीय चौकी प्रभारी को भी सस्पेंड किया गया था।

Related Articles

Back to top button