पीएम से लेकर सीएम तक सभी ने की वोटिंग की अपील, बोले-बढ़-चढ़कर लें हिस्सा

सीएम योगी ने कहा, सभी सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि ''विरासत और विकास'' के लिए, देश की ''सुरक्षा व सम्मान'' के लिए, ''आत्मनिर्भर और विकसित भारत'' की संकल्पना के लिए मतदान अवश्य करें।

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में यूपी के 13 सीटों पर मतदान जारी है। इस दौरान पीएम से लेकर सीएम तक सभी ने लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है। मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए कहा है।

पीएम मोदी ने कहा, लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आज 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 96 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। मुझे विश्वास है कि इन सभी सीटों पर लोग भारी संख्या में मतदान करेंगे, जिसमें युवा और महिला वोटर बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आइए, अपने कर्तव्य को निभाएं और लोकतंत्र को मजबूत करें!

सीएम योगी ने कहा, सभी सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि ”विरासत और विकास” के लिए, देश की ”सुरक्षा व सम्मान” के लिए, ”आत्मनिर्भर और विकसित भारत” की संकल्पना के लिए मतदान अवश्य करें। आपका एक-एक वोट निर्णायक है।

सपा प्रमुख ने कहा, संविधान को बचाने के लिए शक्ति जुटाइए, हर हाल में वोट डाल कर आइए। जिस तरह स्वतंत्रता आंदोलन में हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी जान की परवाह न करके संघर्ष किया था, आज फिर वैसा ही समय आ गया है जब स्वतंत्रता और संविधान के लिए कुछ कर गुजरने की ज़रूरत है। 

Related Articles

Back to top button