Rahul Gandhi ने लिया Akhilesh Yadav का इंटरव्यू, प्रयागराज से Video हुआ पूरे देश में Viral !

राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने जनसभा के दौरान माइक खराब होने पर जनता से खुद को जोड़ने का अनूठा तरीका निकाला और मंच पर ही भीड़ के बीच बैठ गए।

यूपी के प्रयागराज में आज एक अलग ही माहौल देखने को मिला। जहां इंडिया गठबंधन के दोनों शीर्ष नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव जनता के बीच प्रचार प्रसार करने पहुंचे थे। इस दौरान कई तरह के दृश्य नजर आए। इसी बीच राहुल और अखिलेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। दोनों नेताओं का वीडियो हर प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रहा है और जनता को पसंद भी आ रहा है।

दरअसल, रविवार यानी 19 मई को जब इंडिया गठबंधन के संयुक्त रैली में राहुल और अखिलेश पहुंचे तो भीड़ अपना काबू खो बैठी। हालात ऐसे हो गए कि दोनों नेता भाषण तक नहीं दे पाएं। इस दौरान अखिलेश यादव और राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ही नेता स्टेज पर भारी भीड़ के बीच बैठे एक दूसरे से सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं।

अखिलेश और राहुल के बीच का ये कॉम्बिनेशन लोगों को आ रहा पसंद

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने जनसभा के दौरान माइक खराब होने पर जनता से खुद को जोड़ने का अनूठा तरीका निकाला और मंच पर ही भीड़ के बीच बैठ गए। मच पर दोनों नेता अपनी-अपनी पार्टियों के मैनिफेस्टो पर बातचीत करते नजर आ रहे थें। इस दौरान राहुल एक पवत्रकार की तरह अखिलेश यादव से सवाल कर रहे थें और अखिलेश उनके सवालों का जवाब दे रहे थें।

वीडियो में राहुल अखिलेश से सवाल करते हैं कि, “नरेंद्र मोदी अब अपने भाषणों में ‘खटाखट’ बोलने लगे हैं इसपर आपकी क्या राय है तो अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा कि, “यह आपके भाषणों का असर है जिसके चलते वह ऐसा करने लगे हैं।”

इस बीच अखिलेश यादव अपने मैनिफेस्टो पर बात करते हुए ये भी कहते हैं कि, ”मैं समझता हूं कि जनता तक डायरेक्ट पैसा पहुंचने से हमारी अर्थव्यवस्था को काफी लाभ होगा, साथ ही इनका भविष्य और देश की अर्थव्यवस्था भी बेहतर होगी। ये स्कीम बहुत ज़रूरी है और साथ ही ये भी ध्यान देना होगा कि पैसा इनके अकाउंट में पहुंचे।”

अपने अगले सवाल में राहुल अखिलेश से उनके पिता के बाजरे में पूछते हैं। जिसके जवाब में अखिलेश यादव ने कहा,”नेता जी और उनके साथ के सभी लोग जमीनी स्तर की राजनीति किया करते थे। हालांकि वो कुश्ती और पहलवानी के भी बड़े शौकीन थे। इसीलिए उन्हें धरतीपुत्र का अवदा भी दिया गया क्योंकि वह ज़मीन की बात को समझा करते थे।”

इस बीच राहुल गांधी ने सपा प्रमुख से पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल पूछते हुए कहा कि, “आपको क्या लगता है नरेंद्र मोदी जी डिबेट से क्यों डरते हैं? जिसके जवाब में अखिलेश ने कहा कि, “वह सच का सामना नहीं करना चाहते इसलिए डिबेट से बचते हैं। बीजेपी और उनके लोग अपनी मर्ज़ी से चलते हैं।’ मगर लोकतंत्र में जितना डिबेट होगा उतना लोकतंत्र मजबूत होगा।”

Related Articles

Back to top button