क्या Super-8 में जगह बना पाएगी Team India ? जानें कैसा रहेगा आज न्यूयॉर्क के मौसम का मिजाज…

फैंस के साथ- साथ PAK की नज़र भी बुधवार को होनें वाले इस मुकाबले पर बनी रहेगी. वो कोई नहीं चाहेगा कि यें मैच बारिश की वजह से जरा भी प्रभावित

T- 20 World Cup 2024 का 25 वां मुकाबला मेजबान अमेरिका और भारत के बीच खेला जाना है. दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट का अपना तीसरा मुकाबला खेलने के लिए बुधवार को न्यूयॉर्क के नाउंस काउंटी इंटरनेश्नल क्रिकेट स्टेडियम में उतरेगा. भारत लगातार अपने 2 मैचों में जीत हासिल कर चुका है, और वो अपनी इस जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से आज का मुकाबला खेलेगा. वहीं अमेरिका भी इस टूर्नामेंट में बेहद ही शानदार प्रदर्शन कर रहा है. 6 जून को पाकिस्तान के साथ हुए मैच को उन्होंने सुपर ओवर में अपने नाम कर लिया था. अमेरिका की टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी है जो भारत के साथ होने वाले इस मैच को और भी ज्यादा रोमांचक बनाएंगे.

भारत और अमेरिका के इस मुकाबले को अपने नाम करने वाली टीम विश्व कप 2024 के सुपर-8 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाएगी, और वो टीम ग्रुप ए से सुपर-8 में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम भी बन जाएगी. लेकिन इस मैच पर बारिश का खतरा भी मंडरा रहा है. मौसम रिपोर्ट के अनुसार मैच में बारिश होने की 6 प्रतिशत संभावना है. भले ही यें प्रतिशत कम हो लेकिन न्यूयॉर्क के मौसम का अनुमान लगाना थोड़ा कठिन होता है क्योकि यहां समय- समय पर मौसम में परिवर्तन देखा जाता है. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भी बारिश का असर देखने को मिला था.

फैंस के साथ- साथ पाकिस्तान की नज़र भी बुधवार को होनें वाले इस मुकाबले पर बनी रहेगी. वो कोई नहीं चाहेगा कि यें मैच बारिश की वजह से जरा भी प्रभावित हो, क्योंकि अगर ये मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ तो भारत और अमेरिका दोनों ही टीमें सुपर-8 में पहुंच जाएंगी. वहीं पाकिस्तान, आयरलैंड और कनाडा का सफर इस टूर्नामेंट से समाप्त हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button