Breaking News : WWE से रिटायर हुए John Cena, जानें अब कब खेलेंगे वो अपना आखिरी मैच…

टोरंटो के मनी इन द बैंक प्रीमियम के लाइव इवेंट में उन्होंने रिटायरमेंट से जुड़ा अपडेट देते हुए अपने समर्थकों को चौंका दिया।

WWE इतिहास के स्टार रेसलर जॉन सीना से जुडी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि उन्होंने अपने WWE के करियर से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार अब वो डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में आखिरी बार साल 2025 में नजर आएंगे। सीना ने यह ऐलान मनी इन द बैंक में वापसी करते हुए किया है। इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों और समर्थकों को उनके वर्षों के समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया है।

दरअसल, जॉन सीना ने शनिवार को टोरंटो में मनी इन द बैंक प्रीमियम के लाइव इवेंट में अपने रिटायरमेंट से जुड़ा अपडेट दिया है। इस दौरान ये खबर सुना कर सीना ने अपने समर्थकों को चौंका दिया।

सीना ने इवेंट में अपने रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए कहा कि, ” यह मेरा आखिरी WrestleMania इवेंट है। मगर मेरा रिटायरमेंट टूर Wrestlemania में समाप्त नहीं होगा। अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक चलता रहा तो यह टूर जनवरी से लेकर दिसंबर 2025 तक जारी रहेगा और इसी के साथ यह मेरे इन-रिंग कम्पटीशन का आखिरी चरण होगा।” जॉन सीना इस दौरान एक न्यू टी-शर्ट पहने नजर आए, जिसपर लिखा था, ‘The Last Time Is Now’… बता दें, अपने रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए जॉन काफी इमोशनल नजर आ रहे थें।

जॉन सीना के करियर की बात करें तो वो अब तक 16 बार के विश्व चैंपियन रह चुके हैं। उन्होंने वर्ष 2002 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के अंदर पहला डेब्यू किया और तब से लेकर अब तक का उनका करियर काफी शानदार रहा है। सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी उनके कई फैंस मौजूद हैं। उन्होंने प्रो रेसलिंग जगत से जुड़े कई दिग्गजों को कड़ी टक्कर दी, जिनमें अंडरटेकर, द रॉक, ट्रिपल एच, सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े नाम शामिल हैं। इसके अलावा, सीना ने द इंडिपेंडेंट, फास्ट एक्स और द सुसाइड स्क्वाड जैसी मशहूर फिल्मों में भी काम करते हुए जनता कजा खूब प्यार बटोरा है।

Related Articles

Back to top button