बेटे ने पिता पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हमले में युवक की मौत.

उत्तर प्रदेश से पिता पुत्र के रिश्तों में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है जहाँ एक नवजवान युवक ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया है।

उत्तर प्रदेश। एटा जिले के अवागढ़ मे पिता पुत्र के रिश्तों मे दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है यहाँ एक नवजवान युवक ने अपने ही शिक्षक पिता को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया, हत्या के बाद से आरोपी फरार है। हत्या का कारण पिता पुत्र में चल रहे संपत्ति विवाद को बताया जा रहा है।

थाना अवागढ़ के सहनौआ गांव निवासी तुकमान सिंह(53) प्रधानाध्यापक के पद पर बलेसरा प्राथमिक विधयालय में तैनात थे। इन्होने दो शादी की हुई थी जिसमे पहली पत्नी ऊषा भी शिक्षामित्र के पद पर तैनात है जिनसे 2 बेटे देवेश(24),मोनू व एक बेटी है ये लोग आगरा में रहते है वही दूसरी पत्नी राधा शांतिनगर में निवास करती है जिनसे एक बेटी है। तुकमान की आगरा रोड पर लगभग 20 बीघा जमीन है जिसकी मौजूदा कीमत करोड़ों रूपये मे है, सूत्रों की मने तो इसी संपत्ति के चक्कर में अक्सर पिता और पुत्र देवेश में विवाद में होता रहता था और तुकमान अपने बेटे को खेत में काम नहीं करने देते थे।

देवेश को शक था की पिता पूरी संपत्ति सौतेली माँ और बेटी के नाम कर देंगे। मंगलवार को देवेश जानबूझकर खेत पर पहुँच गया और काम करने लगा जिसकी जानकारी तुकमान को मिली जिसके बाद वह मौके पर जा पहुँचे और काम करने से मना करने लगे जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया इतने मे बेटे देवेश ने पिता पर ताबड़तोड़ एक के बाद एक चार गोलियां चला दी जिसमे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद देवेश ने पिता की कार लेकर फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

नौ साल पहले की थी दूसरी शादी

जॉंच मे सामने आया की मृतक शिक्षक ने 9 साल पहले दूसरी शादी कर ली थी जिसको लेकर परिवार में काफी बवाल भी हुआ था। वह अक्सर गांव से शहर जाकर अपनी दूसरी पत्नी के घर निवास करता था।

Related Articles

Back to top button