Kolkata Rape Case: CBI की 15 जगह रेड….पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष समेत कई पर शिकंजा

CBI ने आज पूर्व प्रधानाचार्य संदीप घोष के घर समेत कोलकाता में 15 जगहों पर छापे मारे हैं। ये छापेमारी अस्पताल में भ्रष्‍टाचार के मामले में हो रही है।

Kolkata Rape Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में नया अपडेट आया हैं… आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कलकत्ता हाई कोर्ट ने आरजी कर के सारे भ्रष्टाचार की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दी गई है. CBI ने आज पूर्व प्रधानाचार्य संदीप घोष के घर समेत कोलकाता में 15 जगहों पर छापे मारे हैं। ये छापेमारी अस्पताल में भ्रष्‍टाचार के मामले में हो रही है। सीबीआई की एंटी-करप्शन ब्रांच ने शनिवार को संदीप घोष के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में केस दर्ज किया था। डॉक्टर हत्याकांड में भी उनसे करीब 90 घंटे की पूछताछ की जा चुकी है।

कहां-कहां हो रही छापेमारी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, CBI की टीमों ने 4 लोगों से जुड़े 15 ठिकानों पर छापे मारे हैं। इनमें घोष का आवास, फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के डॉक्टर देबाशीष सोम, मेडिकल सुपरिटेंडेंट कम वाइस प्रेसिडेंट संजय बशिष्ठ और अस्पताल के आपूर्तिकर्ता बिप्लब सिंह का नाम शामिल है। सुबह से ही CBI की टीम कार्रवाई कर रही है।

कोलकाता में डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी

इस बीच, अस्पतालों में सुरक्षा की मांग को लेकर कोलकाता में डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन आज भी जारी है, हालांकि पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने स्थिति को सामान्य करने के लिए अलग-अलग स्तर पर बातचीत की है।

Related Articles

Back to top button