BSP Meeting: फिर अध्यक्ष चुनी जाएंगी मायावती…लखनऊ में आज बसपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

BSP National Executive Meeting: राजधानी लखनऊ में आज बसपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की अहम बैठक होने जा रही है. इस बैठक में मायावती का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना जाना तय है. साथ ही मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद का भी कद बढ़ सकता है.

BSP Meeting: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मंगलवार (27 अगस्त ) को एक बार फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनी जाएंगी। उन्होंने आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। आज होने वाली इस बैठक में मायावती जम्मू-कश्मीर, हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ यूपी में 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को रणनीति पर मंथन करेंगी.

संन्यास का कोई इरादा नहीं-मायावती

दरअसल मायावती 18 सितंबर, 2003 से लगातार पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनी जा रही हैं। उन्होंने सोमवार को संन्यास लेने की खबरों का खंडन करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि वे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनी रहेंगी। ऐसे में मंगलवार की कार्यकारिणी में एक बार फिर उनका अध्यक्ष चुना जाना तय है।

आकाश आनंद का बढ़ेगा कद!

सूत्रों के अनुसार, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद का कद भी बढ़ाया जा सकता है। उन्हें कई और राज्यों के चुनाव प्रचार अभियान का भी जिम्मा सौंपा जा सकता है। इस बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी कमेटी के अलावा केंद्रीय व प्रदेश यूनिट के वरिष्ठ पदाधिकारियों को भी बुलाया गया है।

Related Articles

Back to top button