Kangana Ranaut की ‘इमरजेंसी’ पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इस अहम बदलाव के साथ रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘इमरजेंसी’ विवादों के चलते फिल्म सेंसर बोर्ड में सर्टिफिकेशन के लिए फंसी हुई थी। वही अब रिलीज को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन....

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म को 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। लेकिन विवादों के चलते फिल्म सेंसर बोर्ड में सर्टिफिकेशन के लिए फंसी हुई थी। वही अब रिलीज को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की ओर से हरी झंडी मिल गई है लेकिन, फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं. इस फिल्म को कुछ बदलावों के साथ रिलीज किया जाएगा। इसमें 10 बदलाव किए गए हैं, जिसकी लिस्ट सेंसर बोर्ड की ओर से मेकर्स को भेज दी गई है। साथ ही फिल्म में 3 कट भी हैं। फिल्म को सर्टिफिकेट ‘UA’ सर्टिफिकेट दिया गया है।

‘UA’ सर्टिफिकेट क्या हैं..

‘UA’ सर्टिफिकेट मिलने का मतलब है कि फिल्म को माता-पिता के मार्गदर्शन में बच्चों को भी दिखाया जा सकता है। फिल्म निर्माताओं ने 8 जुलाई को सर्टिफिकेट के लिए सेंसर बोर्ड के पास भेजा था।

इंदिरा गांधी की भूमिका में कंगना रनौत

बता दें कि फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार कंगना रनौत ने निभाया है। फिल्म की कहानी और पटकथा रितेश शाह ने लिखी है। इसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं।

Related Articles

Back to top button