दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर पहुंचे सीएम योगी, पीएम मोदी के जन्मदिन पर बाटेंगे 74 किलो लड्डू

सीएम योगी आदित्यानथ वाराणसी दौरे के दूसरे दिन सोमवार को काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को वाराणसी पहुंचे। जहां सीएम योगी सर्किट हाउस में विकास कार्य और कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक के साथ ही जिले में चल रहे विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इस दौरान बैठक में सभी आलाधिकारी मौजूद रहेंगे। सीएम योगी रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे।

रक्तदान शिविर में होंगे शामिल

सीएम योगी आदित्यानथ वाराणसी दौरे के दूसरे दिन सोमवार को काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। वहीं 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन भी है। जोकि पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन है। ऐसे में सीएम योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के के जन्मदिवस के मौके पर 74 किलो लड्डू का वितरण करेंगे। इतना ही नहीं पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविर में भी सीएम योगी शामिल होंगे।

पीएम विश्वकर्मा योजना के लाभार्थियों को देंगे प्रमाण पत्र

सीएम योगी दशाश्वमेश घाट पर स्वच्छता अभियान की शुरूआत करने वाले हैं। साथ ही विश्वकर्मा जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी शिरकत भी करेंगे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ पीएम विश्वकर्मा योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देंगे। इसके अलावा सीएम योगी क्यूआर कोड से कूड़ा उठाने और किराए के नए सिस्टम का उद्घाटन करेंगे। इतना ही नहीं योगी कुछ नई योजनाओं की शुरूआत भी कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button