संजय निषाद ने विपक्षी पार्टी पर साधा निशाना, कहा- “सपा-कांग्रेस का चेहरा और चरित्र एक जैसा”

संजय निषाद ने सपा, कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन विपक्षी पार्टियों ने तुरेहा, भुर्जी, कश्यप और कोरी जातियों को पीछे करने का काम किया है।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद सोमवार को संभल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस सभी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा।

सपा-कांग्रेस का चेहरा और चरित्र एक जैसा

संजय निषाद ने सपा, कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन विपक्षी पार्टियों ने तुरेहा, भुर्जी, कश्यप और कोरी जातियों को पीछे करने का काम किया है। उन्होंने दावा किया कि इन जातियों का हित बीजेपी में ही सुरक्षित है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस का चेहरा और चरित्र एक जैसा ही है। मठ और मंदिर के बारे में अखिलेश यादव के बयान पर बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपराधी के कब्र पर फातिया पढ़ता हो वो कैसा हो सकता है।

कांग्रेस के जमान पर हुए सिख नरसंहार

इसके अलावा उन्होंने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयान पर कहा कि कांग्रेस के जमाने में ही सिख नरसंहार हुआ था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी देश विरोधी विदेशी ताकतों से मिले हुए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम कांग्रेस पार्टी करती है।

Related Articles

Back to top button