Arvind Kejriwal: केजरीवाल खाली करेंगे सरकारी मकान… मुख्यमंत्री पद के बाद छोड़ेंगे सारी सुविधाएं

CM अरविंद केजरीवाल ने कल अपने पद से इस्तीफा दिया, लेकिन उनके इन फैसले से दिल्ली की जनता नाराज है. लोग सवाल पूछ रहे है कि....

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के कार्यकारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार यानि की 17 सितंबर को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होनें अपना इस्तीफा राज्यपाल वीके सक्सेना (VK Saxsena) को सौंपा.

केजरीवाल के इस्तीफे से जनता नाराज

जिसके बाद आज आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) का बयान सामने आया हैं.. उन्होनें कहा कि दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने कल अपने पद से इस्तीफा दिया, लेकिन उनके इन फैसले से दिल्ली की जनता नाराज है. लोग सवाल पूछ रहे है कि अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देने की क्या जरूरत थी. उन्होंने तो दिल्ली के अंदर इतना विकास किया तो फिर क्यों केजरीवाल ने इस्तीफा दिया. अगर और कोई नेता होता तो वो अपना पद नही छोड़ता लेकिन ये अरविंद केजरीवाल है. जिन्हें पद का कोई लालच नही है.

‘मैं घर छोड़ूंगा’

आगे संजय सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी लेकिन अरविंद केजरीवाल ने तय किया कि वो जनता की अदालत में जाएंगे और हम इन्हें ईमानदारी का प्रमाणपत्र लेकर आएंगे. मुख्यमंत्री के तौर पर बहुत सारी सुविधाएं हर व्यक्ति को मिलती है केजरीवाल को भी मिली थी कल जब उन्होंने इस्तीफा दिया तो उन्होंने ये भी कह दिया कि वो ये सारी सुविधाएं भी छोड़ देंगे लेकिन केजरीवाल जी ने ये तय किया है कि वो 1 हफ्ते मे अपना घर खाली करेंगे.

हमारी रक्षा ईश्वर करेगा

साथ ही आगे कहा कि उनकी सुरक्षा को लेकर भी सवाल है हमने उनसे कहा कि आपका परिवार है उन पर कई बार हमला हो चुका है, हमने उन्हें समझाया लेकिन उन्होंने तय किया कि हमारी रक्षा ईश्वर करेगा मैं 6 महीने जेल में रह खूंखार अपराधियो के बीच मे रहा वहां ईश्वर ने मेरी रक्षा की इसलिए उन्होंने तय किया कि वो घर जल्दी ही छोड़ेंगे. अब आपको सोचना है कि अरविंद केजरीवाल नही होगा तो दिल्ली के लोगो का क्या होगा क्या होगा दिल्ली के विकास का..

Related Articles

Back to top button