सीएम के प्रोग्राम में लाभार्थी को मिला स्मार्टफोन ले उड़ा शातिर चोर, पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी

दिव्यांग एलएलबी के छात्र को मिला था स्मार्ट फोन

गाज़ियाबाद : सीएम योगी के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किये गए थे। बावजूद इसके कार्य्रकम स्थल से एक एलएलबी के छात्र को मिले स्मार्टफोन फ़ोन को मौके से ही कोई शातिर हाथों में से छीन कर फरार हो जिस। काफी तलाश करने पर भी फोन नही मिल सका। बाद में पुलिस ने पीड़ित दिव्यांग छात्र मनोज की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर ली हैं। मनोज कुमार मेरठ के रोहटा रोड के रहने वाले है उन्होंने विगत वर्ष शहर के एमएमएच कॉलेज से LLB की पढ़ाई पूरी की है। इन दिनों वो दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे है। 18 सितम्बर को सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा छात्रों को स्मार्टफोन और टेबलेट वितरण कार्यक्रम था। वहां पर मनोज भी पहुँचे थे। उसी दौरान उनका फोन कोई शातिर छीन कर ले गया। 

टीचर द्वारा आईडी वेरिफिकेशन के दौरान हुई घटना।

स्मार्ट फ़ोन वितरित किये जाने के दौरान टीचर ने मनोज की आईडी वेरिफिकेशन के लिए उनसे पहचान पत्र की मांग की।  मनोज ने बताया कि उनके एक हाथ मे फोन था और दूसरे से वो आईडी टीचर को दिखा रहे थे, उसी दौरान किसी ने उनसे फोन पर झपट्टा मारकर छीन लिया और फिर भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकला। उन्होंने वहाँ मौजूद कुछ छात्रों को पकड़ा और उनकी तलाशी भी ली लेकिन उनके फोन नही मिल सका। जिसके बाद मनोज ने इसकी शिकायत स्थानीय नगर कोतवाली में दी है। जिसपर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है। 

मीडिया में मामला आने के बाद पुलिस ने मनोज को दोबारा बुलाया।

मीडिया में घटना की जानकारी आने के बाद पुलिस ने मनोज को फोन कर दोबारा जांच के लिए बुलाया है। सीएम के कार्यक्रम के दौरान हुई घटना को लेकर हर जगह सवाल उठ रहे है। सोशल मीडिया पर घटना को लेकर एल्ग एल्ग तरह की टिप्पणियां की जा रही है। साथ ही कमिश्नरेट पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button