”बबुआ पहले कमरे से बाहर नहीं निकलते थे,12 बजे सोकर उठते थे”…अयोध्या में CM योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

डबल इंजन सरकार ने विकास कार्यों को आगे बढ़ाया.गांव-गांव और मजरों में बिजली और पानी मिल रहा.होली और दीपावली में फ्री गैस सिलेंडर दे रहे हैं.

अयोध्या- सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे रहे. अयोध्या के मिल्कीपुर में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने 1,000 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित कर सपा पर कई तीखे प्रहार किए है.

सीएम योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि अच्छी सरकार होती है तो विकास लेकर आती है. अच्छी सरकार होती है तो सुरक्षा मिलती है.

डबल इंजन सरकार ने विकास कार्यों को आगे बढ़ाया.गांव-गांव और मजरों में बिजली और पानी मिल रहा.होली और दीपावली में फ्री गैस सिलेंडर दे रहे हैं.आज फ्री में राशन मिल रहा,2017 से पहले नहीं मिलता था.

सीएम योगी ने आगे सपा पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि पहले सरकारी राशन सपा के गुंडे खा जाते थे. कोई भी माफिया होगा सपा से जुड़ा हुआ था. बबुआ पहले कमरे से बाहर नहीं निकलता था. बबुआ पहले 12 बजे सोकर उठता था.

कुछ लोगों को हरे रामा हरे कृष्ण की धुन पसंद नहीं थी. सपा सरकार में दुर्गा पूजा में अयोध्या में दंगा हुआ.अयोध्या की देवकाली मंदिर में मूर्ति चोरी हुई.इसके लिए मुझे अयोध्या आकर आंदोलन करना पड़ा.सपा सरकार में गौ हत्या होती थी.वो कहते हैं अयोध्या में जमीन घोटाला हुआ.हमारी सरकार ने अवैध कब्जा हटाया.हमने 1700 करोड़ का मुआवजा दिया गया.

पहले सनातन आस्था से खिलवाड़ होता था.इनको तो विवादित ढांचा प्यारा था.ये राम भक्तों पर गोली चलाते थे.‘इनका सारा चिट्ठा खोलेगा तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे’.समाजवादी पार्टी को अंधेरा पसंद है.सपा के कालेकारनामों की लिस्ट लम्बी.अयोध्या में विकास क्यों हो रहा इनको परेशानी.‘माफिया के सामने घुटने टेकने वाला संत परंपरा को माफिया कह रहा’.इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई.
सपा के गुंडे गरीबों का राशन लूटते थे.ये लोग माफिया के सामने नाक रगड़ते थे.

उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या के लोगों के जीवन में परिवर्तन हुआ है.इनके हाथ कारसेवकों के खून से रंगे हुए थे.पहले चेहरा देखकर लाभ दिया जाता था.पहले जाति के नाम पर लड़ाने का काम करते थे.आज बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ मिल रहा.दूसरी पार्टियां समाज में अराजकता फैला रही हैं.

Related Articles

Back to top button