जल की भारी संकट, 7 दिनों तक पानी का शटडाउन, 4 सांसद,10 विधायक, मेयर सभी खामोश

जहां देश में हर कोने तक जल शक्ति मिशन के तहत शुद्ध जल पहुचानें का सरकार वादा कर रही है। वहीं यूपी के बुलंदशहर से एक बड़ी खबर सामने आई है जो कि सरकार के इस वादें को नाकाम साबिक कर रही है।

जहां देश में हर कोने तक जल शक्ति मिशन के तहत शुद्ध जल पहुचानें का सरकार वादा कर रही है। वहीं यूपी के बुलंदशहर से एक बड़ी खबर सामने आई है जो कि सरकार के इस वादें को नाकाम साबिक कर रही है। दरअसल, चार सांसद, 10 विधायक, मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष शहर में पांच दिन से पानी का संकट झेल रहे लेकिन पानी का संकट दूर करने के लिए किसी ने भी पहल नहीं की है।

बता दें पूरा मामला बुलंदशहर के पालड़ा फॉल का है जहां पानी की आपूर्ति पूरी तरह से ठप है । आसपास के ग्रामीण परेशाम है। जानकारी के मुताबिक हर माह पालड़ा से 4 से 7 दिनों तक पानी का शटडाउन सिल्ट, नहर में लाश आने या अन्य तकनीकी कारणों के चलते हो रहा है।

इस मामले में शास्त्रीपुरम बी ब्लॉक निवासी रमेश ढल का कहना है कि एक बार में ही बता दें कि चार दिन पानी नहीं आएगा तो लोग अपनी व्यवस्था कर लेंगे, पर एक-एक दिन बताकर परेशान कर रहे हैं। वहीं खेरिया मोड़ निवासी राजकुमार नागरथ का कहना है कि पितृपक्ष में पानी नहीं मिल रहा। सुबह तर्पण और श्राद्ध के लिए परेशानी हो रही है। 16 में से एक भी जनप्रतिनिधि लोगों की समस्या नहीं देख रहे है।

Related Articles

Back to top button