Prayagraj: UP में फिर ट्रेन पर पथराव, बाल-बाल बचे यात्री, CPRO ने पथराव की घटना से किया इंकार

Prayagraj: रेलवे ट्रैक पर गैस सिलेंडर और पत्थर रखे जाने की घटनाओं के बाद उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव...

Prayagraj: रेलवे ट्रैक पर गैस सिलेंडर और पत्थर रखे जाने की घटनाओं के बाद उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव होने की खबर सामने आई है. दिल्ली से बिहार के गया जा रही ट्रेन पर प्रयागराज से कुछ ही दूरी पर पथराव किया गया. यह घटना सोमवार रात करीब 10:30 बजे हुई. मिर्जापुर के पास अराजक तत्वों ने ट्रेन पर पत्थर बरसाए. इनमें से एक पत्थर गार्ड के ब्रेक पैनल पर लगा. पथराव की घटना में किसी भी यात्री या रेल कर्मचारियों को कोई चोट नहीं आई है. वही नॉर्थ सेंट्रल रेलवे जोन के CPRO ने इस घटना का खंडन किया हैं..

एक पत्थर गार्ड के ब्रेक पैनल पर लगा

दरअसल महाबोधि एक्सप्रेस जो कि नई दिल्ली से गया की ओर जा रही थी. तभी सोमवार रात करीब 10:30 बजे मिर्जापुर के पास अराजक तत्वों ने पथराव किया.. इनमें से एक पत्थर गार्ड के ब्रेक पैनल पर लगा. गार्ड की सूचना पर RPF टीम मौके पर पहुंची. RPF ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं..

पथराव किए जाने की सूचना गलत

वही नॉर्थ सेंट्रल रेलवे जोन के CPRO शशिकांत त्रिपाठी ने ट्रेन पर जमकर पथराव किए जाने की सूचना को गलत बताते हुए घटना से इंकार किया हैं..उनका कहना है कि इस मामले में अभी किसी को हिरासत में भी नहीं लिया गया है. ट्रेन पर सिर्फ एक पत्थर फेंका गया था. वह पत्थर गार्ड के केबिन में लगे ब्रेक पैनल पर लगा था.

Related Articles

Back to top button