Pratapgarh: ARTO का गजब कांड.. स्कूल बस किया जब्त, भूख और प्यास से बिलबिलाते रहे मासूम बच्चे

ARTO प्रवर्तन दिलीप गुप्ता का दिल नहीं पसीजा. कार्यालय में घंटों धूप और उमस में खड़ी स्कूली बस में भूख और प्यास से मासूम बच्चे बिलबिलाते....

Pratapgarh: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के ARTO का वाहन चेकिंग के नाम पर गजब का कांड सामने आया हैं.. ARTO ने स्कूली बस को रोका जिसका परमिट बीमा और फिटनेस 2021 से नहीं था. बस को खड़ा कर दिया गया जिसमें स्कूली बच्चें सवार थे. वही बस खड़ी होने से बच्चे और स्टाफ परेशान हो गए. इसके बाद भी बस को नहीं छोड़ा गया.

बस का फिटनेस 2021 और बीमा 2019 से फेल

दरअसल सोमवार को एआरटीओ प्रवर्तन दिलीप कुमार गुप्ता अनफिट स्कूल वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. तभी बिहारगंज के JTS स्कूल की बस बच्चों को लेकर जा रही थी तो उन्होंने रोक ली. जांच करने पर खुलासा हुआ कि बस का फिटनेस वर्ष 2021 और बीमा वर्ष 2019 से फेल है.

भूख और प्यास से मासूम बच्चे परेशान

यही नहीं बस का परमिट भी जारी नहीं कराया गया है. नाराज बच्चों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया. अभिभावक और स्कूल प्रशासन भी ARTO कार्यालय पहुंचे. और अभिभावक ने भी एआरटीओ कार्यालय पर जमकर हंगामा किया. इसके बाद भी ARTO प्रवर्तन दिलीप गुप्ता का दिल नहीं पसीजा. कार्यालय में घंटों धूप और उमस में खड़ी स्कूली बस में भूख और प्यास से मासूम बच्चे बिलबिलाते रहे. वही जब डीएम से इसकी शिकायत की गई तब कहीं जाकर स्कूली बस को छोड़ा गया.

Related Articles

Back to top button