Sultanpur Encounter: वाह वाही लूटने के लिए बाबा …. एनकाउंटर कांड पर भड़के आज नेता संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि ये कौन सा न्याय चल रहा है यू पी में?

UP Encounter: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में बीते दिनों हुए डकैती कांड में यूपी एसटीएफ की लगातार कार्रवाई जारी है. इस वारदात में शामिल अनुज प्रताप सिंह को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया गया हैं. अमेठी का रहने वाला अनुज प्रताप सिंह पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था. वहीं, इस घटना में आरोपी मंगेश यादव के बाद अब अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर पर एक बार फिर सूबे की राजनीति गरमा गई है.

किसी को भी कहीं पकड़ कर मार दो

अब इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि ये कौन सा न्याय चल रहा है यू पी में? किसी को भी कहीं पकड़ कर मार दो. हत्या कर दो. ये क्या देश में अपराधियों को सजा देने के लिए न्यायालय बंद हो गये? ये हमारे न्याय व्यवस्था की हत्या है. ये सरकार प्रायोजित हत्या है. वाह वाही लूटने के लिए बाबा साहेब के संविधान को कुचला नही जा सकता.

चलो ठाकुर का भी हुआ एनकाउंटर

दरअसल मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार और यूपी एसटीएफ को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया था. साथ ही जाति देखकर फर्जी एनकाउंटर करने का आरोप भी लगाया था. इसके बाद सोमवार को डकैती में शामिल अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर के बाद उनके पिता ने कहा कि चलो ठाकुर का एनकाउंटर होने से अखिलेश यादव की इच्छा पूरी हो गई.

Related Articles

Back to top button