Delhi News: चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर दी जान, ताला तोड़कर शवों को निकाले बाहर

चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर एक शख्स ने अपनी जान दें दी.. ये घटना शुक्रवार सुबह 10.18 बजे की हैं.. चारों बेटियां...

Delhi News: दिल्ली के वसंत कुंज के रंगपुरी गांव से दिल दहला देने वाली बड़ी घटवा हुई हैं.. जहां चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर एक शख्स ने अपनी जान दें दी.. ये घटना शुक्रवार सुबह 10.18 बजे की हैं.. चारों बेटियां विकलांग थी, जिसकी वजह से वह चल फिर नहीं सकती थीं. परिवार में पिता इन्हीं चारों बेटियों के साथ रहता था. पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी.पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है.

चारों बेटियां थीं विकलांग

50 साल का हीरा लाल परिवार के साथ रंगपुरी गांव में किराए के मकान में रहता था. पत्नी की बहुत पहले ही मौत हो चुकू थी.. परिवार में 18 साल की बेटी नीतू, 15 साल की निशि, 10 साल की नीरू और 8 साल की बेटी निधि थी. चारों बेटियां विकलांग होने की वजह से चल नहीं सकती थी. इन सबकी देखभाल की जिम्मेदारी पिता हीरालाल के ऊपर ही थी. हीरा लाल वसंत कुंज स्थित स्पाइनल इंजरी हास्पिटल में कारपेंटर के तौर पर काम करता था.

एक झटके में पूरा परिवार खत्म

इस घटना का पता तब चला जब शुक्रवार को हीरालाल के फ्लैट से बदबू आने लगी. पड़ोसीयों ने पुलिस को फोन कर बदबू आने की जानकारी दी. जब पुलिस वहां पहुंची तो आसपास के लोगों ने बताया कि परिवार कई दिन से दिखाई नहीं दिया है. इस पर पुलिस ने मकान मालिक और दूसरे लोगों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा. पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो एक कमरे के बेड पर हीरालाल का था, वहीं दूसरे कमरे में चारों बेटियों के शव पड़े थे..

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन मौत की वजह बेटियों की विकलांगता को माना जा रहा है..

Related Articles

Back to top button