अमेठी हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पूरे परिवार को उतारा था मौत के घाट

अमेठी के थाना शिवरतनगंज के अहोेरवा भवानी चौराहे पर किराए के रूम में रहता था। इसी बीच गुरुवार की देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने शिक्षक दंपति के साथ उनके दो मासूम बच्चों को भी गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया।

उत्तर प्रदेश के अमेठी के शिवरतन गंज इलाके में एक दलित अध्यापक और उसकी पत्नी तथा दो बच्चों की गोली मारकर की गई हत्या के सिलसिले में पुलिस ने मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को नोएडा से अरेस्ट कर लिया हैं. जेवर टोल प्लाजा के पास मुख्य आरोपी चंदन वर्मा से मुठभेड़ हुई. पुलिस पर फायरिंग की, इसके जवाबी फायरिंग में पुलिस ने उसके दाहिने पैर‌ में गोली मारी. जिसके बाद गिरफ्तार कर घायल चंदन वर्मा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बता दें कि ये पूरा मामला यूपी के अमेठी का है। जहां तिलोई तहसील क्षेत्र के पन्हौना स्थित कंपोजिट विद्यालय में मृतक सहायक अध्यापक के रूप में कार्यरत थे। वो अपने पूरे परिवार के साथ ही अमेठी के थाना शिवरतनगंज के अहोेरवा भवानी चौराहे पर किराए के रूम में रहता था। इसी बीच गुरुवार की देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने शिक्षक दंपति के साथ उनके दो मासूम बच्चों को भी गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया।

हालांकि, मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुँच कर छानबीन शुरू कर दी। अब इस मामले सें पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं मुख्य आरोपी चंदन वर्मा अब पुलिस के हिरासत में हैं…

Related Articles

Back to top button