तेंदुए के हमले में बच्चे की मौत, लोगों का बढ़ा आक्रोश, मौजूद भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव

उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां तेंदुए के हमले बच्चे की मौत हो गई है. जिससे दो हमलों के बाद लोगों का आक्रोश बढ़ा और मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस के उपर पथराव किया. ऐसे में कानून व्यवस्था को लेकर मौके पर पुलिस बल मौजूद थी. लेकिन वन विभाग के अधिकारी जाम की सूचना के बाद भी नहीं पहुंचे.

Lakhimpur : उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां तेंदुए के हमले बच्चे की मौत हो गई है. जिससे दो हमलों के बाद लोगों का आक्रोश बढ़ा और मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस के उपर पथराव किया. ऐसे में कानून व्यवस्था को लेकर मौके पर पुलिस बल मौजूद थी. लेकिन वन विभाग के अधिकारी जाम की सूचना के बाद भी नहीं पहुंचे.

आपको बता दें कि तेंदुए के हमले से बच्चे की मौत के बाद लोगों का आक्रोश इस प्रकार बढ़ा की मौके पर मौजूद भीड़ ने पथराव में पुलिस की गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त, जिसमें सदर इंस्पेक्टर घायल हो गए. बताया जा रहा है कि वन विभाग की लापरवाही के चलते पुलिस और ग्रामीणों के बीच टकराव हुआ, वन विभाग के अधिकारी जाम की सूचना के बाद भी नही पहुंचे.

ऐसे में यह पहली बार ऐसी घटना नही सुना जा रहा. प्रदेश के कई जिलों में आए दिन इस तरह कि घटनाएं सामने आ रही है. दरअसल, इस घटना में मां के पास सो रही बच्ची को जंगली जानवर उठा ले गया. तलाशने पर बच्ची का शव नदी में बरामद किया गया. वन विभाग के जानकारी के मुताबिक तेंदुए के घर मे घुसकर बच्ची को उठाने की बात कर रहा है. बच्ची की मौत से घर मे कोहराम और इलाके में दहशत मच गया. यह घटना सदर कोतवाली और दक्षिण वन प्रभाग के गंगाबेहड़ का है.

Related Articles

Back to top button