बेरोजगारी और नौकरी का ‘खौफनाक’ सच.. वेटर बनने के लिए भारतीयों ने किया आवेदन, लाइन में लगकर इंटरव्यू का इंतजार

भारत में पिछले कुछ सालों में बेरोजगारी काफा बढ़ गई है. इस कारण भारत के पढ़े-लिखे युवा नौकरी की तलाश में भारत छोड़कर विदेश..

सोशल मीडिया का जमाना हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं. पर आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताएंगे जिसे देख कर आपके होश उड़ जाएगा. ये वीडियो भारत का नहीं, बल्कि विदेश का है. जिसमें 3 हजार से ज्यादा लोग रेस्टोरेंट में वेटर बनने के लिए लंबी लाइन में लगकर इंटरव्यू का इंतजार कर रहे हैं.

भारतीयो का पहला मनपसंद देश कनाडा

दरअसल भारत में पिछले कुछ सालों में बेरोजगारी काफा बढ़ गई है. इस कारण भारत के पढ़े-लिखे युवा नौकरी की तलाश में भारत छोड़कर विदेश जाने का प्लान बना रहे हैं. ऐसे में भारतीयो का पहला मनपसंद देश कनाडा है. यहां कनाडा के ब्रैम्पटन इलाके में एक रेस्टोरेंट ने अपनी नई फ्रेंचाइजी खोली.

कुल 3 हजार से ज्यादा आवेदन

इसके लिए उसे नए वेटर और फूड मास्टर की जरुरत थी. तो उन्होंने ऑनलाइन अपनी वेबसाइट पर इसकी वैकेंसी निकाली. इसके बाद धीरे-धीरे लोग वहा इकठ्ठा होने लग. हालांकि, इसमें सबसे ज्यादा भारतीय थे वो भी पंजाबी… जानकारी के अनुसार, जॉब्स के लिए करीब कुल 3 हजार से ज्यादा आवेदन भरे गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button