नशे में धुत KGMU के डॉक्टर ने तेज रफ्तार दौड़ाई कार, सामने आ रही बाइक को मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

लखनऊ में शराब के नशे में धुत्त KGMU के सर्जरी विभाग के जूनियर डॉक्टर ने शनिवार देर रात महानगर बीरबल साहनी मार्ग पर बाइक सवार 2 दोस्तो की जिंदगी छीन ली। तेज रफ्तार से कार चलाने के दौरान सामने से आ रहे दो दोस्तो को ज़ोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में प्रेम निषाद कई मीटर तक कार के बोनट मे फंसे घिसटते चले गए, जिनसे उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस ने आरोपी कार चालक डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्यवाई करने की बात कह रही है।

महानगर स्तिथि बीरबल साहनी मार्ग खाटू श्याम मंदिर की रोड पर शनिवार रात को पुराना हैदराबाद निवासी 22 वर्षीय प्रेम निषाद और निशातगंज की दूसरी नंबर गली मे रहने वाला 20 वर्षीय मृत्युंजय शुक्ला उर्फ़ पार्थ घर से शनिवार रात करीब 12:30 बजे दोनों दोस्त हनुमान सेतु के पास फूल खरीदने निकले थे। लेकिन लौटते समय खाटू श्याम मंदिर के पास सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार कार ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से प्रेम कार के आगे फंसकर करीब 10 मीटर तक घिसटता चला गया जबकि मृत्युंजय उर्फ़ पार्थ झटक कर दूर जा गिरा, और फिर कार खम्बे से टकराने के बाद रुकी।

घटना के बाद सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मौके पर कार चला रहे डा वैभव अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने ले गयी। पुलिस ने जब आरोपी कार चालक का मेडिकल कराया तो डा वैभव अग्रवाल ने अत्यधिक शराब पी रखी थी। पुलिस ने बताया की हादसे मे दोनो दोस्त मृत्युंजय उर्फ़ पार्थ शुक्ला और प्रेम निषाद की मौत हो गयी।

परिजनों को घटना की सूचना मिलते ही रविवार को थाने के बाहर जमकर हंगामा किया और पुलिस पर मामले मे हलकी धराये लगाने और कार मे मौजूद एक अन्य महिला के होने की बात कहकर हंगामा काटा। पुलिस ने डा वैभव अग्रवाल पर FIR दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो वही मामले की तफ्तीश मे आगे की कार्यवाई करने की बात कह रही है।

Related Articles

Back to top button