रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- “महंगाई को रोक नहीं पा रहे”, उपचुनाव में सीट बंटवारे को लेकर कही बड़ी बात

सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि हरियाणा से लेकर जम्मू-कश्मीर तक गठबंधन हर जगह जीत रहा है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव सोमवार को मैनपुरी जिले के करहल पहुंचे। जहां उन्होंने दिवाकर समाज सम्मेलन में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने वर्तमान बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही हरियाणा और जम्मू-कश्मीर हुए विधानसभा चुनाव और उसके परिणामों को लेकर बात रखी।

राहुल और अखिलेश तय करेंगे उपचुनाव में सीटें

रामगोपाल यादव ने कहा कि हरियाणा से लेकर जम्मू-कश्मीर तक गठबंधन हर जगह जीत रहा है। वहीं हरियाणा विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को एक भी सीट नहीं मिलने की बात पर कहा कि राज्य में पार्टी द्वारा कांग्रेस का समर्थन किया जा रहा है। साथ ही यूपी में होने वाले 10 सीटों पर उपचुनाव में कांग्रेस से गठबंधन और यूपी कांग्रेस नेताओं द्वारा 5 सीटों की मांग को लेकर कहा कि वो तो मांगते रहेंगे। बाकी अखिलेश यादव और राहुल गांधी तय कर लेंग कितनी-कितनी सीटें किसको देनी है।

बीजेपी पर साधा निशाना

रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने समस्याएं पैदा कर दी है। बेरोजगारी बढ़ा दी है। महंगाई बे तहासा बढ़ा दी है। बीजेपी महंगाई को रोक नहीं पा रहे हैं। साथ ही यति नरसिंहानंद द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर दिए गए विवादित बयान पर बोलते हुए कहा कि अगर किसी के पैगंबर को लेकर या किसी के भगवान को लेकर कोई विवादित बयान देगा तो स्वाभाविक है देना ही नहीं चाहिए। किसी को चाहे हिंदू हो या मुसलमान बुद्धिमानी तो यही है कि किसी भी पैगंबर या किसी भी भगवान पर इस तरह के बयान नहीं देनी चाहिए और अगर कोई देता है तो मूर्खता है।

चीन की स्थिति को लेकर कही यह बात

वहीं रामगोपाल ने सीएम योगी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि सुना है कोई समूह चल रहा है जिसमें बाबा जी मिल्कीपुर में साड़ी और एक हजार रुपया बांट रहे हैं। हमारे नेताओं का टेलीफोन आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि सीएम योगी लोगों को साड़ी और पैसा बांट रहे हैं। वहीं ओवैसी द्वारा दिए गए बयान कि मोदी को मुसलमान से खतरा है लेकिन चीन भारत की सीमा में घुस गया है उससे नहीं। इस बात पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम ओवैसी को लेकर के कुछ नहीं कहना चाहते हैं। लेकिन दुनिया जानती है कि चीन कितना अंदर घुस आई है। जो नए जनरल हुए हैं उन्होंने कहा है कि चीन से स्थिति तब सामान्य हो सकती है, जब 2020 से पहले की स्थिति हो। इसका मतलब क्या है 2020 के बाद चीन बहुत आगे आ गया यह जनरल कह रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चीन का नाम नहीं लेंगे।

Related Articles

Back to top button