वाराणसी में बोले सीएम, हर धर्म का हो सम्मान, वरना होगी कानूनी कार्रवाई

सीएम योगी आदित्यनाथ आज से दो दिनों के दौरे पर वाराणसी के लिए गए हैं। सोमवार शाम करीब 4 बजकर 20 मिनट पर सीएम योगी का काफिला सीधे सर्किट हाउस पहुंचा।

सीएम योगी आदित्यनाथ आज से दो दिनों के दौरे पर वाराणसी के लिए गए हैं। सोमवार शाम करीब 4 बजकर 20 मिनट पर सीएम योगी का काफिला सीधे सर्किट हाउस पहुंचा। सर्किट हाउस पहुंच कर मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। वाराणसी में चल रहे साईं मूर्ति विवाद को लेकर भी सीएम ने अपनी बात रखी और बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा हर, धर्म, मजहब और संप्रदाय के लोगों का सम्मान होना चाहिए। हर संप्रदाय के महापुरुषों का सम्मान होना चाहिए, जो भी किसी का अपमान करेगा वो कानूनी कार्रवाई की जद में आएगा।

जानकारी मिल रही है कि पीएम दुर्गा पूजा समारोह में भी जाएंगे। सीएम समारोह में महिलाओं को सिलाई मशीनों का वितरण करेंगे और वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद वाराणसी में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे और दर्शन पूजन भी करने जाएंगे। भारत सेवाश्रम संघ में समारोह में शामिल होने के बाद सीधे सिगरा स्थित निर्माणाधीन स्पोर्ट्स कंपलेक्स का निरीक्षण करेंगे। माना जा रहा है कि अक्टूबर के महीने में इसके एक फेज का शुभारंभ होना है। जिसके लिए सीएम योगी यहां पर कार्यों की गुणवत्ता और अन्य चीजों को देखेंगे।

Related Articles

Back to top button