हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत की दलहीज पर BJP, वाराणसी में बीजेपी नेताओं ने किया जलेबी डांस

हरियाणा विधानसभा के नतीजों में आए पहले रुझान में पिछड़ने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने मजबूती से कमबैक किया। सुबह में जो रुझान कांग्रेस की सरकार बना रही थी, वह दोपहर होती होते बीजेपी के पक्ष में आई और बीजेपी पिछले चुनाव से भी मजबूत पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाती हुई दिखा। वही बीजेपी की तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनता देख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी नेताओं ने जश्न मनाया।

वाराणसी : हरियाणा विधानसभा के नतीजों में आए पहले रुझान में पिछड़ने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने मजबूती से कमबैक किया। सुबह में जो रुझान कांग्रेस की सरकार बना रही थी, वह दोपहर होती होते बीजेपी के पक्ष में आई और बीजेपी पिछले चुनाव से भी मजबूत पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाती हुई दिखा। वही बीजेपी की तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनता देख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी नेताओं ने जश्न मनाया। रुझानों में बीजेपी के बहुमत वाली सरकार पर बीजेपी नेताओं ने जलेबी बांट सभी का मुंह मीठा करवाया, तो वही जलेबी के साथ डांस कर जीत का जश्न मनाते हुए कांग्रेस पर कटाक्ष किया।

बीजेपी की जीत पर वाराणसी में जमकर हुई आतिशबाजी, जलेबी डांस हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

हरियाणा विधानसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जलेबी फैक्ट्री वाला पूरे चुनाव में सुर्खियों में रहा। जलेबी फैक्ट्री के बयान को लेकर वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ता अब कांग्रेस पर कटाक्ष कर रहे है। वाराणसी बीजेपी के नेता दीपक सिंह राजवीर का जलेबी डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल दीपक सिंह राजवीर ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के रुझान में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलता देख जलेबी के साथ डांस किया। बीजेपी नेता के जलेबी डांस का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया वह तेजी से वायरल हो गया।

जलेबी को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स हरियाणा कांग्रेस की जमकर चुटकी ली। वही वाराणसी में हरियाणा विधानसभा में बहुमत की सरकार को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया और पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हरियाणा बीजेपी को बधाई दिया।

Related Articles

Back to top button