मिल्कीपुर से टिकट मिलने पर अजीत प्रसाद ने अखिलेश को दिया धन्यवाद, सीएम योगी को लेकर कह दी बड़ी बात

प्रदेश में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी ने बुधवार को 6 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है।

मिल्कीपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अजीत प्रसाद ने भारत समाचार की टीम से विशेष बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया। साथ ही कहा कि हमें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे मैं पूरी निष्ठा से निभाऊंगा। इसके अलावा अजीत ने अपने चुनावी मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि सबसे गंभीर समस्या क्षेत्र में छुट्टा जानवरों की है। जिसके कारण आज किसान अपने घर में नहीं सो पाता। किसनों को रातें अपने खेतों में बितानी पड़ती हैं।

जनता सपा को दे रही समर्थन

मिल्कीपुर से सपा उम्मीदवार अजीत प्रसाद ने प्रमुख चुनावी मुद्दे के रूप में भ्रष्टाचार को उठाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में बिना पैसे दिए कोई काम नहीं होता है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के तीन बार मिल्कीपुर आने पर उन्होंने कहा कि उनके आने-जाने से कोई फर्क नहीं पड़ा है, क्योंकि जनता अब सब कुछ समझ चुकी है और समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन दे रही है।

उपचुनाव में विजय अवश्यंभावी

अजीत प्रसाद ने कहा कि सपा की तरफ से उपचुनाव में विजय प्राप्त करना अवश्यंभावी है और पार्टी के वरिष्ठ नेता, विशेष रूप से अवधेश प्रसाद, जनता के विचारों को साकार कर रहे हैं। अंत में उन्होंने कहा कि अजीत प्रसाद ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे भारतीय जनता पार्टी की साजिश बताया है।

6 सीटों पर उतारा उम्मीदवार

गौरतलब है कि प्रदेश में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी ने बुधवार को 6 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। जिसमें मिल्कीपुर से अजीत प्रसाद, करहल से तेज प्रताप यादव, सीसामऊ सीट से नसीम सोलंकी, फूलपुर से मुस्तफा सिद्दीकी, मझवां से डॉ. ज्योति बिंद और कटेहरी से शोभावती वर्मा को टिकट दिया है।

Related Articles

Back to top button