बहराइच की घटना को लेकर बोले अखिलेश, “जानबूझकर घटना को होने देती है बीजेपी”

बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए सांप्रदायिक हमले को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जानबूझकर घटना को होने देती है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव सोमवार को सपा विधायक अरमान खान के घर पहुंचे। जहां उन्होंने अरमान खान के पिता के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं अखिलेश के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर जुबानी हमला किया।

बीजेपी लेती है नफरत का राजनीतिक लाभ

बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए सांप्रदायिक हमले को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जानबूझकर घटना को होने देती है। प्रशासन चाहता तो बहराइच की घटना यह रूप नहीं ले पाती। बहराइच की घटना में दोनों पक्षों का बड़ा नुकसान हुआ है। बीजेपी नफरत का राजनीतिक लाभ लेती है। वहीं सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अधिकारियों को खुली छूट दिए हैं। उसी छूट का परिणाम बहराइच की घटना है। बीजेपी लोगों के ऊपर झूठे मुकदमे लगवाती है।

मृतक अमन को लेकर ये बोले अखिलेश

लखनऊ में हुए मृतक अमन के कांड पर सरकार और पुलिस की कार्यप्रणाली पर अखिलेश यादव ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि क्या कोई जुआ खेलेगा तो पुलिस उसे मार देगी। पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में न जाने अब तक कितनी जाने पुलिस ले चुकी है।

Related Articles

Back to top button