मैं भी किसी की बेटी… मुझे इंसाफ चाहिए, अभिनेत्री ने भाजपा नेता पर लगाया यौन शोषण का आरोप, वीडियो वायरल

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर लहलका मचा दिया। इस वीडियो में अभिनेत्री नेबताया कि पुनीत जो भाजपा नेता है।

बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री ने इंटरनेट पर एक वीडियो अपलोड कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी से पुनीत को पार्टी से निकालने और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री का जन्म में हुआ था, जो अब मुंबई में रहती हैं। अभिनेत्री की शादी गुजरात में हुई हालांकि अभिनेत्री का तलाक हो चुका है। वे अपने इकलौते बेटे की परवरिश खुद कर रही है। 20 सालों में 250 से ज्यादा फिल्में कर चुकी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर लहलका मचा दिया। इस वीडियो में अभिनेत्री नेबताया कि पुनीत जो भाजपा नेता है। उसने मेरी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। उसने मेरे बेटे को प्यार दिखा मुझे फूल भेजे। मेरा यौन शोषण भी करता रहा है। उन्होने सीएम से गुहार लगाते हुए कहा कि मैं भी किसी की बेटी हूं। मुझे इंसाफ चाहिए।

इस आरोप पर पुनीत त्यागी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि अभिनेत्री के द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार है। मेरा उससे कोई संबंध नही है। जल्द ही मैं इस मामले पर अपना पक्ष मीडिया के सामने रखूंगा। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने वायरल वीडियों के संज्ञान में न होने की बात करते हुए कहा कि किसी महिला ने उनके इस संबंध में कोई शिकायत नही की है। यदि कोई शिकायत मिलती है तो उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button