“लापरवाह अफसरों पर होगा एक्शन”, DGP प्रशांत कुमार ने बहराइच की घटना की समीक्षा….

डीजीपी प्रशांत कुमार ने प्रदेश के जिलों में हुई हिंसक घटनाओं के बाद कानून व्यव्स्था को लेकर अधिकारियों के साथ बड़ी बैठक की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अधिकारियो को आवश्यक निर्देश जारी किए. बहराइच सहित अन्य जनपदों में हुई घटनाओं को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की जवाब देही तय कर कार्यवाही के भी सीनियर अधिकारियो को निर्देश दिए.

Bahraich News : जिला बहराइच में मूर्ती विसर्जन को लेकर हुए बवाल में डीजीपी प्रशांत कुमार एक्शन मोड में है. डीजीपी प्रशांत कुमार ने बहराइच में हुई हिंसक घटना के बाद की समीक्षा बैठक की है. बैठक में तत्काल की रिपोर्ट तलब, जिम्मेदार पुलिसकर्मियों और अधिकारियो की रिपोर्ट की तलब.

आपको बता दें कि डीजीपी प्रशांत कुमार ने प्रदेश के जिलों में हुई हिंसक घटनाओं के बाद कानून व्यव्स्था को लेकर अधिकारियों के साथ बड़ी बैठक की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अधिकारियो को आवश्यक निर्देश जारी किए. बहराइच सहित अन्य जनपदों में हुई घटनाओं को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की जवाब देही तय कर कार्यवाही के भी सीनियर अधिकारियो को निर्देश दिए.

ऐसे में आगामी त्योहारों को लेकर कानून व्यवस्था और शांति व्यव्स्था बनाए रखने हेतु आवश्यक कदम उठाने के दिए निर्देश. लापरवाही पर जिम्मेदार अफसरों और पुलिसकर्मियों पर होगा एक्शन. सभी एडीजी जोन को जारी किए निर्देश. डीजीपी की बैठक में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश सहित तमाम सीनियर अधिकारी मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button