यूपी में बेखौफ चोरों ने शिक्षा के मंदिर को बनाया निशाना, जमकर की तोड़फोड़, बच्चों के खिलौने को भी नहीं छोड़ा

चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि स्कूलों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। चोरों में पुलिस का खौफ रत्ती भर भी नहीं रहा है।

अक्सर चोरों को किसी के घर या किसी दुकान में चोरी करते हुए सुना होगा। लेकिन उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में इसका उलट देखने को मिला है। चोरों ने इस बार शिक्षा के मंदिर को अपना निशाना बनाया है। इस दौरान चोरों ने एक प्राथमिक विद्यालय में तोड़फोड़ की। इसके अलावा रजिस्टर को फाड़ने के साथ ही खिलौने को भी तोड़ दिए।

रजिस्टर को फाड़ा

दरअसल, पूरा मामला तीतरो थाना क्षेत्र के गाँव रादौर में स्थित सरकारी स्कूल में का है। जहां चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि स्कूलों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। चोरों में पुलिस का खौफ रत्ती भर भी नहीं रहा है। चोरों ने स्कूल के कमरों व कार्यालय के साथ आंगनबाड़ी केंद्रों के ताले तोड़ दिए। इसके अलावा उसमें रखा सामान भी तितर बितर कर दिया। यहाँ तक कि चोरों ने रजिस्टरों को भी फाड़ दिया। बच्चों के खिलौने, समान व ब्लूटूथ माइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

प्रधानाध्यापक ने पुलिस से की शिकायत

इस घटना को लेकर स्कूल में तैनात इंचार्ज प्रधानाध्यापक विभा गोयल ने पुलिस को शिकायत की है। साथ ही पत्र लिखकर बताया कि स्कूल में ताले तोड़कर तोड़फोड़ की गई। गनीमत रही कि चोरों द्वारा वहाँ पर रखे गैस सिलेंडर व अन्य सामानों को नही छेड़ा गया। वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने नशा तस्करों पर स्कूल में हुई घटना का शक जताया है।

Related Articles

Back to top button