पीएम मोदी के आगमन पर हरियाणा जीत की दिखेगी झलक, काशी में पीएम का होगा विजेता की तरह भव्य स्वागत

वाराणसी में पीएम मोदी जहां एक तरफ दीपावली से पहले 6611 करोड़ की 23 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर पूर्वांचल की जनता को बड़ी सौगात देने वाले है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे है। 20 अक्टूबर को पीएम मोदी वाराणसी के दौरे पर होंगे। इस मौके पर हरियाणा विधानसभा में प्रचंड जीत और कश्मीर में बीजेपी के प्रति मतदाताओं के बढ़े रुझान को लेकर भव्य स्वागत की तैयारी है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पीएम मोदी के वाराणसी आगमन पर एक विजेता की तरफ स्वागत करेंगे। वाराणसी के सभी प्रमुख चौराहों पर बीजेपी कार्यकर्ता और काशी की जनता ढोल नगाड़े के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुलाब और गेंदे की पंखुड़ियों की वर्षा कर स्वागत की तैयारी में जुट गए है। बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि हरियाणा विधानसभा में जीत पर कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। चुनाव प्रधानमंत्री के नेतृत्व में लड़ा गया था, ऐसे में पीएम मोदी के वाराणसी आने पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

दीपावली जैसा होगा 20 अक्टूबर को काशी की सजावट, हरियाणा जीत का मनाया जाएगा जश्न

वाराणसी में पीएम मोदी जहां एक तरफ दीपावली से पहले 6611 करोड़ की 23 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर पूर्वांचल की जनता को बड़ी सौगात देने वाले है, तो वही इसे यादगार बनाने के लिए काशी के व्यापारी काशी नगरी को दुल्हन की तरह सजाने की तैयारी में है। 20 अक्टूबर को पीएम मोदी के आगमन पर काशी के व्यापारी और जनता अपने प्रतिष्ठान और घरों को दीपावली की तरह सजाएंगे। दूसरी ओर बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी के स्वागत में शहर के सभी प्रमुख चौराहों को फूल मालाओं के साथ बीजेपी के झंडे से जाएंगे। बीजेपी काशी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल के अनुसार 20 अक्टूबर को पूरे बनारस में दीपावली जैसा माहौल होगा और हरियाणा के जीत का जश्न काशी में देखने को मिलेगा। पीएम मोदी की जनसभा के दौरान बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता हरियाणा के जीत का जश्न पीएम मोदी के साथ मनाते हुए दिखेंगे।

Related Articles

Back to top button