Kanpur: चुनावी समीक्षा बैठक में आपस में ही भिड़े सपा नेता, वीडियो हुआ वायरल

कानपुर के सीसामऊ विधानसभा के लिए चमनगंज में पीडीए सम्मेलन और चुनावी समीक्षा बैठक आयोजित की गई। जिसमें सपा नेता और विधायक ही आपस में भिड़ गए।

उत्तर प्रदेश में 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी ने अभी तक मिल्कीपुर सहित 7 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। वहीं कांग्रेस को भी दो सीटें देने की बात कही जा रही है। इसी बीच कानपुर के सीसामऊ विधानसभा के लिए चमनगंज में पीडीए सम्मेलन और चुनावी समीक्षा बैठक आयोजित की गई। जिसमें सपा नेता और विधायक ही आपस में भिड़ गए।

प्रदेश अध्यक्ष के सामने हुआ विवाद

कानपुर में सपा के पीडीए सम्मेलन में मंच पर आपस में ही शहर अध्यक्ष फजल महमूद और विधायक मोहम्मद हसन रूमी के बीच विवाद हो गया। दोनों नेता आपस में भिड़ गए। इसके अलावा नेताओं के साथ ही उनके समर्थकों के बीच में भी विवाद देखने को मिला। इस दौरान जमकर विरोध देखने को मिला, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। खास बात यह है कि नेताओं के बीच विवाद सपा प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल के सामने ही हुआ। वहीं विधायक हसन रूमी के समर्थन में आर्य नगर से विधायक अमिताभ बाजपेई आए।

इस वजह से हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि दोनों सपा नेता के बीच विवाद बैनर से विधायकों की फोटो गायब होने और शहर अध्यक्ष के भाषण से विवाद हुआ। वहीं तनाव के बीच कुछ देर के लिए मंच पर अफरा तफरी का माहौल भई हो गया था। विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि शहर अध्यक्ष के कुछ शब्दों से असहमति थी, जिसका विरोध दर्ज कराया गया है। साथ ही विधायक हसन रूमी ने भी कहा कि मंच पर ऐसी बातें नहीं होनी चाहिए। लेकिन अब सब कुछ ठीक है।

Related Articles

Back to top button