Delhi: लॉरेंस विश्नोई मामले में बड़ी कार्रवाई, दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और मथुरा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को योगेश उर्फ राजू को गिरफ्तार किया था. दिल्ली...

Delhi: दिल्ली के जिम संचालक नादिर शाह की हत्या के मामले में मुठभेड़ में पकड़ा गया था. इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य योगेश उर्फ राजू ने पुलिस हिरासत में मीडिया में बयान दिया था. अब इस मामले में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है.

योगेश ने मीडिया के सामने की थी बयानबाजी

दरअसल लॉरेंस विश्नोई बिश्नोई गिरोह के सदस्य योगेश उर्फ राजू को पुलिस ने हिरासत में लिया था. पुलिस के हिरासत में रहते हुए आरोपी ने मीडिया में बयान दिया था. इम मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए. एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया हैं. इसमें रिफाइनरी थाने पर तैनात दारोगा रामसनेही, हेड कॉन्स्टेबल विपिन और कॉन्स्टेबल संजय शामिल हैं. बता दें कि लॉरेंस विश्नोई गैंग के शूटर योगेश ने मीडिया कैमरे के सामने बयानबाजी की थी. ये बयानबाजी पुलिस हिरासत रहकर की था इसलिए पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी..

Lawrence Bishnoi Shooter Yogesh Had Fled From Badaun After Committing  Murder 10 Years Ago - Amar Ujala Hindi News Live - Up News:10 साल पहले  हत्या कर बदायूं से भागा था लॉरेंस

यह है पूरा मामला

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और मथुरा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को योगेश उर्फ राजू को गिरफ्तार किया था. दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में 12 सितंबर को जिम संचालक नादिर शाह की हत्या को इसी ने अंजाम दिया था. दरअसल आगरा-मथुरा हाईवे पर देर रात योगेश की पुलिस से मुठभेड़ हुई थी. इस दौरान योगेश के पैर में गोली लगी. वो घायल हो गया था. उसके बाद पुलिस ने फिर उसे अरेस्ट कर लिया.

Related Articles

Back to top button