जब शादी में खोने की बात पर अभिषेक बच्चन ने साध ली थी चुप्पी, वहीं ऐश्वर्या ने दी थी तीखी प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपनी निजी और पेशेवर ज़िंदगी को लेकर सुर्खियाँ बटोरती रहती हैं। ब्यूटी क्वीन ने 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन के ....

ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपनी निजी और पेशेवर ज़िंदगी को लेकर सुर्खियाँ बटोरती रहती हैं। ब्यूटी क्वीन ने 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ शादी की थी। इस जोड़े की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है। 2007 में अपनी फ़िल्म “गुरु” के रिलीज़ होने के बाद ऐश्वर्या ने एक बार अपने पति अभिषेक और बच्चों के साथ शादी में खुद को खोने के बारे में एक कठोर प्रतिक्रिया दी थी। आइए एक नज़र डालते हैं।

शादी के बाद अपने अंतरराष्ट्रीय दौरे, “द अनफॉरगेटेबल्स” की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी में खुद को खोने के बारे में पूछा गया।

इवेंट में अपनी पत्नी ऐश्वर्या के ठीक बगल में बैठे अभिषेक ने इस “व्यक्तिगत सवाल” का जवाब नहीं दिया। ब्यूटी क्वीन ने रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा, “मैं बच्चों का इंतज़ार कर रही हूँ। मैं शादी का आनंद ले रही हूँ। इसमें खुद को खोने का कोई सवाल ही नहीं है।”

इस बीच, 2022 में इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपनी बेटी आराध्या को उसका होमवर्क पूरा करने में मदद की है। जिस पर अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को “दुनिया की सबसे अच्छी शिक्षिका” बताया।

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2011 में अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया। उनके अलग होने की अफवाहों के बीच, देवदास अभिनेत्री ने पिछले महीने फ्रांस में पेरिस फैशन वीक में अपनी शादी की अंगूठी पहनी थी।

काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या राय को आखिरी बार मणिरत्नम की 2023 की फिल्म, पोन्नियिन सेलवन: II में देखा गया था। वह देवदास, हम दिल दे चुके सनम, ऐ दिल है मुश्किल, जोश, ताल, मोहब्बतें, हमारा दिल आपके पास है, जज़्बा जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

ऐश्वर्या और अभिषेक ने गुरु, रावण, धूम 2, कुछ ना कहो, ढाई अक्षर प्रेम के और उमराव जान जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

अभिषेक बच्चन ने 2000 में तत्कालीन नवागंतुक करीना कपूर के साथ रिफ्यूजी से अपनी शुरुआत की। अभिषेक की अन्य उल्लेखनीय फिल्मों में बंटी और बबली, मनमर्जियां, दोस्ताना, जमीन, बॉब बिस्वास, हां…मैंने भी प्यार किया है, सरकार, बोल बच्चन, कभी अलविदा ना कहना, हाउसफुल 3 और दसवीं शामिल हैं।

अभिषेक अब हाउसफुल सीरीज में वापसी कर रहे हैं। वह अक्षय कुमार अभिनीत हाउसफुल 5 में नजर आएंगे। कॉमेडी फिल्म में रितेश देशमुख, फरदीन खान, संजय दत्त, चंकी पांडे, सोनम बाजवा, जैकलीन फर्नांडीज और नरगिस फाखरी भी हैं। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, यह 6 जून, 2025 को रिलीज़ होगी।

Related Articles

Back to top button