करवा चौथ के दिन प्रेमी संग फरार शादीशुदा महिला, सरेआम शिवमंदिर में रचाई शादी

मौके का फायदा उठाकर वो दुबारा भाग कर प्रेमी विजय शंकर के पास सूरत पहुंच गई. सूरत से विजय शंकर उसे घर ले कर आया. आकाश भी पुलिस को..

करवाचौथ सुहागिनों का एक पवित्र पर्व हैं. जो प्रेम का प्रतिक माना जाता हैं. सभी पत्नियां अपने पतियों के लिए व्रत रखती हैं. वहीं, एक महिला ने इस खास दिन पर अपने पति को छोड़ अपने आशिक से शादी कर ली. मामला यूपी के मऊ जिले में कोपागंज थाना अंतर्गत ग्राम सभा लैरो का है. इस मामले को जिसने भी सुना हैरान रह गया.

प्रेमी के नाम का सिंदूर भर लिया

करवाचौथ पर इस प्रेमी युगल के शादी की चर्चा जनपद ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ हैं. दरअसल, एक महिला ने करवाचौथ के खास दिन पर ही अपने पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ मंदिर में जाकर शादी कर ली. यह शादी ऐसे दिन हुई जिस दिन शादीशुदा महिला अपने पतियों की पूजा करती हैं और उनके लिए पूरे दिन व्रत रहती हैं. उस दिन इस महिला ने भागकर पूरी जनता के सामने अपनी मांग में अपने प्रेमी के नाम का सिंदूर भर लिया.

नानी के घर रहने वाले एक युवक से प्यार

दरअसल बता दें कि पूरा मामला मऊ के कोपागंज थाने का हैं. जहां खूंटी मखाना की रहने वाली एक युवती प्रमिला को गांव में ही नानी के घर रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया. युवक मऊ जिले के लैरो का रहने वाला था. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, मगर युवती की शादी मऊ के भीटी निवासी आकाश से परिवार वालों ने कर दी. आकाश का पूरा परिवार मिर्जापुर के रेनू कोट में रहता था. प्रमिला भी वहीं रहती थी.

मौका पाकर प्रेमी से रचाई शादी

शादी के 10 दिन बाद प्रमिला भाग कर अपने प्रेमी विजय शंकर के पास चली आई. लेकिन बाद में समझौता हो गया और प्रमिला वापस आकाश के पास चली गई. इसके बाद किसी निजी कारण से आकाश भीटी आया था, जहां प्रमिला को फिर मौका मिल गया और मौके का फायदा उठाकर वो दुबारा भाग कर प्रेमी विजय शंकर के पास सूरत पहुंच गई. सूरत से विजय शंकर उसे घर ले कर आया. आकाश भी पुलिस को लेकर विजय शंकर के घर पहुंच गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को दूसरे दिन 10 बजे थाने बुलाया, परंतु आकाश थाने नहीं पहुंचा और फिर क्या था घर वालों ने कोपागंज के शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी.

Related Articles

Back to top button