ओजेंपिक से करण जौहर ने कम किया वजन…!, ये दावा करने वालों को फिल्म निर्माता ने दिया करारा जवाब

फिल्म निर्माता करण जौहर के वजन में आई भारी कमी ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। कुछ लोगों ने यह भी अनुमान लगाया है कि ....

फिल्म निर्माता करण जौहर के वजन में आई भारी कमी ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। कुछ लोगों ने यह भी अनुमान लगाया है कि उन्होंने ओज़ेम्पिक का विकल्प चुना है। इन सभी सु्र्खियों के बीच फिल्म निर्माता ने स्पष्ट किया कि उनका हालिया वजन घटने की वजह ओज़ेम्पिक नहीं बल्कि एक स्वस्थ जीवनशैली का परिणाम है। ओज़ेम्पिक मधुमेह के इलाज के लिए प्रयोग में लाई जाती है और इसका एक प्रमुख दुष्प्रभाव वजन कम करना है।

सोशल मीडिया पर चल रही सुर्खियां

एक्स पर एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, फिल्म निर्माता करन जौहर ने लिखा कि उनका वजन घटना स्वस्थ जीवनशैली का हिस्सा है। उस स्क्रीनशॉट में लिखा था, “महीप ने तेजी से वजन घटाने के लिए ओज़ेम्पिक का उपयोग करने और मधुमेह रोगियों के लिए इसे स्टॉक से बाहर करने के लिए लोगों को सही कहा है। उम्मीद है कि वह फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स के निर्माता करण जौहर को भी बुलाएगी।”

एक्स यूजर नेटफ्लिक्स शो फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स पर महीप की प्रतिक्रिया के बारे में बोल रही थी। उसने वजन घटाने के लिए ओज़ेम्पिक का उपयोग करने वाले लोगों की आलोचना की, कहा जो इस दवा पर निर्भर है उनके लिए दवा की कमी हो जाती है।

करण ‘स्वस्थ रह रहे हैं और अच्छा खा रहे हैं’

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए करण ने शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “स्वस्थ रहना और अच्छा खाना और अपने पोषण के चक्र को फिर से बनाना! मेरी इस प्रकिया का श्रेय ओज़ेम्पिक को मिल रहा है।

करण ने महीप को टैग किया और पूछा, “क्या आपका मतलब मुझसे था..?, महीप ने करण की इंस्टाग्राम स्टोरीज को फिर से शेयर किया और हंसी वाले इमोजी जोड़े। करण ने उनकी प्रतिक्रिया को फिर से शेयर करते हुए कहा, “आप हंस रहे हैं? मुझे बुरा लगा है।”

Related Articles

Back to top button