Siddharthnagar: बच्चों के निवालों में मिलावट, दूध के नाम पर दिया जा रहा पानी

जिलाधिकारी डॉ. राजा गणपति आर के पास मामला पहुंचने पर उन्होंने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया।

सिद्धार्थनगर जिले के प्राथमिक स्कूल में नौनिहालों की जिंदगियों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। भ्रष्टाचार इतना चरम पर है कि बच्चों के निवालों और पीने की सामानों को भी नहीं छोड़ा जा रहा है। दरअसल, मिड डे मील में दूध के नाम पर नौनिहालों के साथ धोखा हो रहा है। मिड डे मील में बच्चों के दूध में पानी पिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिससे प्रशासन में हड़कंप मच गया।

दूध में मिलाया जा रहा पानी

दरअसल, पूरा मामला सिद्धार्थनगर जिले के खुनियांव विकास खंड के प्राथमिक स्कूल मैनिहवा का है। जहां रसोइया द्वारा मिड डे मील में मिलने वाले दूध में पानी मिलाया जा रहा है। बच्चों को दूध के नाम पर पानी दिया जा रहा है। हालांकि वीडियो कुछ दिनों पुराना बताया जा रहा है।

जांच कर दोषियों पर होगी कार्रवाई

स्कूल की रसोइया का कहना है कि प्रधानाचार्य के कहने पर दूध में पानी मिलाया जाता है। इतना ही नहीं रसोइया का कहना है कि बच्चों को दूध में पानी पहली बार मिलाकर नहीं दिया जा रहा है, हमेशा से मिलाकर देते आ रहे हैं। वहीं जिलाधिकारी डॉ. राजा गणपति आर के पास मामला पहुंचने पर उन्होंने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया। साथ ही मामले में जांच कर दोषियों पर कठोर कार्रवाई करने की भी बात कही है।

Related Articles

Back to top button