सीएम योगी आदित्यनाथ ने ब्रज को दी करोड़ों रूपए की सौगात, कानून व्यवस्था को लेकर बैठक की, संघ प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि ब्रज के चौमुखी विकास में जो भी बेहतर हो सकता है वो काम करिए। साथ ही कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए भी दिशा निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मथुरा पहुंचे। जहां सबसे पहले वह वेटरनरी विश्वविद्यालय के हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर लैंड हुआ। इसके बाद ब्रज तीर्थ विकास परिषद के कार्यालय पहुंचकर विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। साथ ही ब्रज में विकासात्मक कार्यों के लिए 123 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात दी।

श्रीकृष्ण के दर्शन और पूजन किया

सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि ब्रज के चौमुखी विकास में जो भी बेहतर हो सकता है वो काम करिए। साथ ही कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए भी दिशा निर्देश दिए। ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बैठक के बाद सीएम योगी श्रीकृष्ण जन्म स्थान पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आराध्य भगवान श्री कृष्ण के दर्शन और पूजन किया। इस बैठक में बीजेपी विधायक श्रीकांत शर्मा, राजेश चौधरी, कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण और विधायक ठाकुर मेघशाय के साथ जिले के आलाधिकारियों की मौजूदगी रही। इसके बाद सीएम योगी संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात के लिए परखम गांव पहुंचे।

संघ प्रमुख से की मुलाकात

बता दें परखम गांव में संघ का 10 दिवसीय कार्यक्रम चल रहा है। इस दौरान संघ प्रमुख मोहन भागवत भी मथुरा आए हुए हैं। वहीं संघ प्रमुख मोहन भागवत और सीएम योगी के बीच मुलाकात को बड़ा अहम माना जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक इस मुलाकात में उपचुनाव और हिंदुत्व के मुद्दे और श्रीकृष्ण जन्म भूमि को मुक्त कराने को लेकर बातचीत हुई है। दोनों के बीच बैठक गुप्त रूप से हुई।

Related Articles

Back to top button