Lucknow: महेश कंपनी के निदेशक ने जमीन कब्जाने का दर्ज कराया मुकदमा, 4 नामजद और 35 अन्य लोगों पर FIR

लखनऊ की कृष्णा नगर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महेश कंपनी के निदेशक ने लखनऊ के कृष्णा नगर पुलिस थाने में जमीन कब्जाने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। इस दौरान महेश कंपनी के निदेशक ने आरोप लगाया है कि अलीनगर सुनहरा बड़ी संख्या में लोगों ने जमीन कब्जाने के लिए गार्ड की पिटाई के साथ चहारदीवारी तोड़ने दिया। इस मामले में निदेशक ने चार लोगों पर नामजद और 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

2009 में खरीदी जमीन

कृष्णानगर स्थित रामगढ़ कॉलोनी निवासी महेश स्नैक्स के निदेशक कमल चावला के मुताबिक वर्ष 2009 में उन्होंने लक्ष्मी नारायण गोविल से अलीनगर सुनहरा में 45 हजार वर्गफीट जमीन खरीदी थी। उन्होंने साल 2012 में उसका खारिज दाखिल भी करा लिया। जमीन के चारों तरह बाउंड्री भी करा दी और दो साल पहले बैंक में जमीन गिरवी रखकर लोन भी लिया है। इस दौरान कारोबारी ने आरोप लगाया कि 21 अक्टूबर को जमीन पर काम चल रहा था और अगले दिन कई लोग जमीन पर कब्जा करने आ गए।

पुलिस कर रही जांच

कारोबारी ने बताया कि वीर यादव, अभय सिंह, प्रमोद, शैलेश कुमार के साथ 35 लोगों जमीन पर आ गए। लोगों ने जमीन कब्जाने के लिए जेसीबी से चहारदीवारी तोड़ दी और गॉर्ड के साथ पिटाई भी की। फिलहाल, कृष्णा नगर पुलिस ने शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button