कानपुर में Drishyam जैसा कांड! हत्या कर DM बंगले के पास गाड़ दिया लाश, महीनों बाद ऐसे हुआ खुलासा…

बता दें, 4 महीने पहले कारोबारी की पत्नी लापता हुई थी। जिसके चलते पहले तो पति ने खुद से अपनी पत्नी को खोजने की कोशिश की...

उत्तर प्रदेश के कानपुर से फिल्म दृश्यम के जैसा मामला सामने आया है। जहां एक महिला की हत्या के बाद उसका शव DM के बंगले के पास गाड़ दिया गया। पूरा मामला जब सामने आया तो पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। देर रात पुलिस अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और खोदाई करके कंकाल को बाहर निकाला। 

बता दें, 4 महीने पहले कारोबारी की पत्नी लापता हुई थी। जिसके चलते पहले तो पति ने खुद से अपनी पत्नी को खोजने की कोशिश की, लेकिन जब उसका अता पता नहीं चला तो कारोबारी ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी। साथ ही उसने अपनी पत्नी के जिम ट्रेनर पर शक जताया। जिसके बाद बीते शनिवार को पुलिस ने ट्रेनर को गिरफ्तार किया, जिसने ये पूरी बात कबूली।

जिम के लिए निकली पत्नी घर नहीं लौटी

मिली जानकारी के अनुसार कारोबारी राहुल गुप्ता जो कि सिविल लाइंस में रहते हैं, उन्होंने पत्नी एकता गुप्ता की गुमशुदगी को लेकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी 24 जून से लापता है। वो रोज की तरह जिम गई थी। मगर उसके बाद से अपने घर नहीं लौटी है। रिपोर्ट में राहुल ने अपनी पत्नी के जिम ट्रेनर विमल सोनी शक जताया। उनका मानना था कि विमल ने ही उनकी पत्नी को अगवा किया है। साथ ही वो पैसे और जेवरात लेकर
भी फरार हो गया।

जिम ट्रेनर ने कबूल किया जुर्म

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने छानबीन में विमल की कार बरामद किया। जिसमें नए सिम कार्ड के जैकेट के साथ कुछ सामान मिला था। जिसके बाद पुलिस को शक था कि दोनों ने अपना सिम बदल लिया है। इसके बाद से ही पुलिस ने दोनों की खोज तेज कर दी थी। इस दौरान बीते शनिवार आरोपी विमल सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने एकता की हत्या की बात कबूली।

खड़े हो रहें कई बड़े सवाल

इतना ही नहीं उसने पुलिस को बताया कि एकता के शव को उसने डीएम कंपाउंड में गाड़ा है। उसके इस कबूलनामे के बाद देर रात पुलिस की टीम डीएम कंपाउंड पहुंची और विमल की बताई हुई जगह पर खुदाई करवाया। जहां से महिला का कंकाल जो पूरी तरह गल चुका था बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस ने कंकाल को जांच के लिए फोरेंसिक भेजा और जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं अब इस हत्याकांड के खुलासे के बाद पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

  • सवाल नंबर 1 –

शव को इतनी सिक्योरिटी के बावजूद डीएम कंपाउंड जैसी जगह पर कैसे गाड़ा गया? जहां सुरक्षा सख्त होती है?

  • सवाल नंबर 2 –

आरोपी विमल ने हत्या कर महिला का शव डीएम कंपाउंड में ही क्यों गाड़ा ?

  • सवाल नंबर 3 –

अति सुरक्षित माने जाने वाले इस स्थान तक आरोपी विमल महिला को कैसे ले गया और दफना भी दिया क्या इस कांड में कोई और भी शामिल है ?

Related Articles

Back to top button