Haridwar News: जिसे खोज रही थी UP पुलिस, वो मिला हरियाणा में, रामलीला मंचन से हुआ था फरार

फरार कैदी रामकुमार रहने तक की तैयारी कर लिया था। उसने एक कमरा भी किराए पर ले लिया था। पहचान छुपाने के लिए अपने बांह छोटे कर लिए थे, इसके..

Haridwar News: हरिद्वार जेल ब्रेक में फरार विचाराधीन कैदी रामकुमार को यमुनानगर की जगाधरी सिटी थाना पुलिस ने चाकू के साथ दबोच लिया। फरार कैदी को पकड़ने के लिए पुलिस यूपी के कई शहरों में दबिश देती रही लेकिन फरार कैदी हरियाण के जगादरी में पकड़ा गया। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि कैदी रामकुमार को बी वारंट पर यहां की जेल में लाया जाएगा।

रामलीला मंचन के दौरान फरार कैदी

दरअसल,घटना दशहरे से पहले की हैं। जब जेल कैंपस में रामलीला मंचन के दौरान कैदी पंकज (28) पुत्र मगन लाल निवासी गोलभट्टा रुड़की और रामकुमार (24) पुत्र रक्षाराम चौहान निवासी उज्जारी ढिबा धौनीपुर गोण्डा यूपी फरार हो गए थे। जबकि तीसरा कैदी छोटू जो फरार नहीं हो सका था।

छह जेल कर्मचारी निलंबित

वही लापरवाही सामने आने पर डिप्टी जेलर प्यारे लाल समेत छह जेल कर्मचारियों को निलंबित कर दिया था। इधर, फरार कैदियों की तलाश के लिए एसआईटी गठित कर दी थी। पुलिस ने फरार कैदियों की सहायता करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

कैदियों की तलाश में जुटी पुलिस टीमें

इधर, कैदियों की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई थी। शुक्रवार को हरिद्वार पुलिस से जगाधरी सिटी पुलिस ने संपर्क साधकर रामकुमार के चाकू के साथ गिरफ्त में आने की जानकारी दी।

पहचान छुपाने के लिए मूंछे कर ली बड़ी

बता दें कि फरार कैदी रामकुमार रहने तक की तैयारी कर लिया था। उसने एक कमरा भी किराए पर ले लिया था। पहचान छुपाने के लिए अपने बांह छोटे कर लिए थे, इसके साथ ही अपनी मूंछे भी बड़ी कर ली थी, जिससे कोई उसे पहचान न पाएं।

Related Articles

Back to top button